इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट
इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट
Share:

टॉलीवुड अभिनेता अल्लू अर्जुन का हाल ही में एक फैन इवेंट रद्द हो गया. दरअसल, सोमवार को अल्लू अर्जुन अपने फैन्स से मिलने वाले थे और उनके साथ  तस्वीरें खिचवाने वाले थे, ऐसे में यहां केवल 200 लोग ही आने वाले थे.  लेकिन भीड़ के लगातार बढ़ने की वजह से इवेंट को रद्द कर दिया गया, जिसके उपरांत वहां फैन्स ने तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया है. बाद में पुलिस ने स्थिति को संभाला और नियंत्रण में किया. 

अल्लू अर्जुन ने लिखा पोस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन को जब जिसके बारे में पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट भी लिखा. अल्लू ने लिखा, "मुझे स्थिति के बारे में पता चला और यह भी पता लगा कि आज के इवेंट में मेरे कुछ फैन्स जख्मी भी हो चुके है. स्थिति को मेरी टीम पर्सनली देख रही है और मुझे अपडेट मिल रही है. मैं सुनिश्चित करूंगा कि आगे भविष्य में कभी भी ऐसा दिन न आए. मेरे लिए आपका प्यार सबसे कीमती है और मैं इसे कभी भी ग्रांटेड नहीं लूंगा."

 

इससे पूर्व भी अल्लू अर्जुन चर्चाओं में आए थे, जब उन्होंने अपनी पूरी टीम को सोने की अंगूठी को उपहार में दिया था. साउथ के सुपरस्टार और सभी के दिलों की जान अल्लू अर्जुन की आने वाली मूवी 'पुष्पा' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही दर्शक पागल हो गए. फैन्स को मूवी की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. इसी बीच मूवी के गाने की क्रू टीम को अल्लू अर्जुन ने सराहने के लिए सोने की अंगूठी उपहार में दी. 

दरअसल, गाने को पूरी तरह रिकॉर्ड करने में कम वक़्त बचा था, लेकिन करना भी आवश्यक था. डायरेक्टर सुकुमार चाहते थे कि जल्द से जल्द गाना रिकॉर्ड  किया जाने वाला है. टीम ने उनका यह काम जी तोड़ मेहनत कर वक़्त  से पूर्व और बेहतर कर दिखाया, जिससे खुश होकर अल्लू अर्जुन ने सभी को 10 ग्राम की सोने की अंगूठी उपहार में दी है. कीमत करीबन 50 हजार के आसपास बताई जा रही है.

सर्वाइवर तमिल के पहले संस्करण में विजयलक्ष्मी ने हासिल की जीत

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

कभी कुली तो कभी बस कंडक्टर थे रजनीकांत, कमाते थे मात्र 750 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -