मुसीबत में फंसे अल्लू अर्जुन, कानूनी नोटिस भेजेगा तेलंगाना RTC

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन के एक विज्ञापन का हाल ही में तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्प्रेशन ने विरोध किया है। ये विज्ञापन बाइक टैक्स एप का है जो हाल ही में यूट्यूब पर एयर हुआ। इस विज्ञापन में अल्लू बोलते हैं कि प्रदेश की बसें बहुत लंबे वक़्त में आपको पहुंचाती है वहीं इस ऐप के माध्यम से आप बाइक से जल्दी एवं सुरक्षित पहुंच सकते हैं।

वह एक डोसा बेचने वाले की भूमिका निभाते हुए अल्लू, ग्राहक से बोलते हैं कि भीड़ से भरी बस से जाने की जगह ऐप के माध्यम से मिली बाइक से सहज होकर जाएं। इस विज्ञापन में अल्लू अर्जुन आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के एक गांव वीरवसाराम मार्ग पर आंध्र प्रदेश की बस की तरफ संकेत करते हुए भी बात करते हैं। TSRTC के प्रबंधक निर्देशक वी सी सज्जनर ने बयान जारी कर कहा कि इस विज्ञापन को कुछ लोगों की ओर से पसंद नहीं किया गया जिसमें RTC में जाने वाले लोग तथा कर्मचारी सम्मिलित हैं। 

वही TSRTC को नीचा दिखाना TSRTC मैनेजमेंट, यात्री और ना ही इसके सेवानिवृत कर्मचारी द्वारा बर्दाश्त किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि TSRTC आम आदमियों की सर्विस के लिए हैं तथा इसी कारण अल्लू अर्जुन को ऐसे विज्ञापनों को प्रमोट करने के लिए नोटिस भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि स्टार्स को उन विज्ञापनों को प्रमोट करना चाहिए जो पब्लिक ट्रांसपोर्ट के बेहतर के लिए हो तथा जिससे हमारी ये साइटी साफ रहे। बता दें कि वी सी सज्जनर इससे पूर्व साइबराबाद पुलिस कमिश्नर थे। उसके पश्चात् वी सी को टीएसआर के एम डी बन गए। वी सी का स्टार्स से यही कहना है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट के विरुद्ध नहीं उसके सपोर्ट में बोलें।

राम नाथ कोविंद ने नागरिकों को छठ पूजा की दी बधाई

श्रीनगर में यूनेस्को की मान्यता के उपलक्ष्य में एक महीने तक चलेगा आयोजन

इस दिन रिलीज होगा 'RRR' का पहला गाना ‘नाचो नाचो’, जारी हुआ प्रोमो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -