अल्लू अर्जुन ने रिजेक्ट किया 10 करोड़ का ऑफर, जानिए क्यों?
अल्लू अर्जुन ने रिजेक्ट किया 10 करोड़ का ऑफर, जानिए क्यों?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन को जनता बहुत पसंद करती है। करियर में अधिकतर काम साउथ में करने वाले अर्जुन को उत्तर भारत में भी प्रशंसक बहुत फॉलो करते हैं। अल्लू अर्जुन भी अपने प्रशंसकों के प्यार का जावा बड़े सम्मान से देते हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो फिल्म इंडस्ट्री में बाकी एक्टर्स के लिए एक उदाहरण बनने वाली बात है। 

अर्जुन की अगली फिल्म 'पुष्पा: द रूल' यानी 'पुष्पा 2' का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। 'पुष्पा: द राइज' की धुआंधार कामयाबी के पश्चात् से ही ये माना जा रहा है कि इसका सीक्वल बहुत तगड़ी कमाई करने वाला है। इतनी जोरदार हाइप वाली फिल्म में एक-एक ऐड प्लेसमेंट के लिए कितनी जबरदस्त रकम मिल रही होगी, ये बड़े आरा से सोचा जा सकता है। मगर अल्लू अर्जुन ने अब 'पुष्पा 2' के लिए एक बहुत बड़ी ब्रांड डील रिजेक्ट कर दी है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म के लिए एक बड़े ब्रांड की डील रिजेक्ट कर दी है। और कारण है कि वो अपनी फिल्म से कोई गलत आदत एंडोर्स नहीं करना चाहते। 'पुष्पा' फ्रैंचाइजी में भले अर्जुन एक राउडी किरदार निभा रहे हों, मगर कुछेक लाइन ऐसी हैं जिन्हें वो पार नहीं करना चाहते। अल्लू अर्जुन ने हमेशा तम्बाकू, गुटखा एवं शराब के ब्रांड एंडोर्स करने से परहेज किया है। 

अब गुलटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 'पुष्पा 2' के लिए ऐसी ही एक डील रिजेक्ट की है। रिपोर्ट बताती है कि 'पुष्पा 2' में ऐड प्लेसमेंट के लिए एक पॉपुलर शराब और पान ब्रांड ने निर्माताओं को अप्रोच किया था। फिल्म में जब भी पुष्प राज का किरदार शराब पीता, या तम्बाकू खाता तो इस ब्रांड का लोगो फ्रेम में आता। इस डील के लिए ब्रांड की ओर से निर्माताओं को 10 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे। मगर अर्जुन ने इसलिए इनकार कर दिया कि वो ऐसे ब्रांड प्रमोट करने में सहज नहीं हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वो प्रशंसकों में ऐसी गलत आदतें एंडोर्स नहीं करना चाहते। अल्लू अर्जुन ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। 'पुष्पा' की कामयाबी के पश्चात् भी उन्हें एक टेलीविज़न कमर्शियल के लिए ऐसे प्रोडक्ट का इंडोर्समेंट ऑफर किया गया था। मगर उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया था। अर्जुन की टीम ने ये बताया था कि वो पर्सनली न तम्बाकू खाते हैं तथा न अपने प्रशंसकों में इस आदत को एंडोर्स कारना चाहते हैं। 

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, अब इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन

अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? पत्नी ने दी जानकारी

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -