अल्लू अर्जुन नहीं...बल्कि राम चरण करेंगे शाहरुख़ की फिल्म में काम
अल्लू अर्जुन नहीं...बल्कि राम चरण करेंगे शाहरुख़ की फिल्म में काम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली मूवी जवान के चलते चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में इस लेकर एक अपडेट भी सामने आ चुका है जिसमें ये बताया गया था कि अल्लू अर्जुन ने जवान में कैमियो करने से इंकार कर दिया है। खबरों का कहना है कि अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में काफी बिजी है इसी वजह से अल्लू अर्जुन ने ये ऑफर ठुकरा चुके है। खबरों का कहना है कि अल्लू अर्जुन से ना सुनने के उपरांत जवान के मेकर्स ने साउथ के एक और बड़े स्टार को अप्रोच भी किया है। खबरों का कहना है कि अब जवान के मेकर्स ने आरआरआर एक्टर राम चरण को फिल्म का ऑफर दिया है।

राम चरण को मिला जवान का ऑफर:  खबरों की माने तो राम चरण ने आरआरआर में शानदार  अभिनय किया था। राम की इस मूवी को नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोगों ने पसंद किया था। फैंस राम चरण के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब जवान के मेकर्स भी चाहते हैं कि मूवी में साउथ का कोई बड़ा सितारा हो इसलिए राम चरण को मूवी में कैमियो का ऑफर दिया गया। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं की गई है। लेकिन अगर जवान में राम चरण कैमियो करते हैं तो ये फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच सकती है।

 

इस दिन रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की जवान: इतना ही नहीं जवान में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति भी दिखाई देने वाले है। मूवी 2 जून 2023 को रिलीज की जाने वाली है। फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस भी किया है। हाल ही में एक यूट्यूब चैनल ने ये दावा किया था कि जवान के किसी गाने में में बिग बॉस के विनर एमसी स्टेन भी दिखाई दे सकते है। महाराष्ट्र में एमसी स्टेन की लोकप्रियता अच्छी खासी है। ऐसे में लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि जवान के किसी सॉन्ग में एमसी स्टेन अपनी आवाज दे सकते है।

ऑस्ट्रेलिया ने 6 साल बाद भारत में जीता कोई टेस्ट, इंदौर में टीम इंडिया को 9 विकेट से रौंदा

IPL की राह पर चल रहा प्रो कबड्डी लीग

महिला वर्ल्ड चैम्पियनशिप का बहिष्कार करने के लिए उकसाने वाले अधिकारियों के विरुद्ध होगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -