अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठपुरमुलु के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाया;
अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठपुरमुलु के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाया;
Share:

मुख्य अभिनेताओं, अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अपनी हिट तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की सफलता का जश्न मनाया,। जबकि एए ने कुछ पर्दे के पीछे की तस्वीरें याद करने के लिए पोस्ट कीं, पूजा ने अपने पसंदीदा गीत, 'बुट्टा बोम्मा' को देखते हुए सिनेमा में प्रशंसकों के पागल होने का एक वीडियो जारी किया।

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित और अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत, अला वैकुंठपुरमुलु, टॉलीवुड की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक थी, जब इसे जनवरी 2020 में रिलीज़ किया गया था। दुनिया भर से प्रशंसक फिल्म देखने और संगीत सुनने के लिए उमड़ पड़े हैं। फिल्म के गानों को टॉलीवुड, बॉलीवुड और विदेशी दर्शकों ने खूब सराहा। शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और क्रिकेटर डेविड वार्नर जैसी हस्तियों ने फिल्म के गानों पर डांस किया है।

 

खबरों के मुताबिक हिंदी रीमेक का निर्देशन डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन करेंगे। अल्का वैकुंठपुरानुलू के मेकर्स अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण जाने-माने प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ हिंदी रीमेक का सह-निर्माण करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन हिंदी रीमेक में अल्लू अर्जुन का किरदार बंटू निभाएंगे, जबकि जान्हवी कपूर पूजा हेगड़े के रूप में अपने किरदार को फटका देंगे ।

सुशांत, समुथिराणी, मुरली शर्मा, तब्बू, जयराम और निवेता पेथुराज अला वैकुंठपुरमुल्लू में सहायक भूमिकाओं में दिखाई दिए । थमन ने संगीत की रचना की, जो आज भी आम जनता के साथ लोकप्रिय है।

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

फैंस की जुबान से नहीं हट रहा फिल्म पुष्पा का ये गाना

पहले कहे अपशब्द फिर सिद्धार्थ ने मांगी सायना से माफ़ी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -