फैंस की जुबान से नहीं हट रहा फिल्म पुष्पा का ये गाना
फैंस की जुबान से नहीं हट रहा फिल्म पुष्पा का ये गाना
Share:

अभिनेता अल्लू अर्जुन की पावर पैक्ड मूवी पुष्पा के गाने Oo Antava Oo Oo का जबदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ये गाना जबसे रिलीज हुआ है फैंस की जुबान से हटने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभिनेत्री समांथा प्रभु के ठुमकों, लटके-झटकों और कातिल अदाओं ने टेम्परेचर को और भी बढ़ा दिया  है. इस सेंसेशनल गाने का हुक स्टेप ट्रेंड करने लगा है. समांथा के लिए इस आइटम डांस के स्टेप्स को सीखना कहीं से भी आसान नहीं रहा था. उनके लिए स्क्रीन पर सेक्सी दिखना, सेंसुअस स्टेप्स करना बड़ी चुनौती वाला था.

समांथा ने अपने यूट्यूब चैनल पर Oo Antava Oo Oo Antava गाने के डांस रिहर्सल का BTS वीडियो साझा किया है. इसमें समांथा की हालत देख साफ पता चल रहा कि इस गाने की प्रैक्टिस के समय उनके कितने पसीने छूटे. बिहाइंड द सीन्स वीडियो में समांथा बहुत थकी हुई नज़र आ रही है. इस डांस प्रैक्टिस ने उनके होश उड़ा दिए हैं.

लेकिन बोलते है न कि अच्छी सोच के साथ ईमानदारी के किया गया काम और आपकी  प्रयास भी रंग ले आते है .  समांथा के इस डांस नंबर ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर टेम्परेचर हाई किया हुआ, वो उनकी मेहनत का ही फल है. Oo Antava Oo Oo Antava गाने की रिहर्सल के बीच समांथा ने बहुत फन भी किया. समांथा के इस गाने ने हिंदी ऑडियंस के मध्य भी धूम मचा रखी है. ये पैपी गाना म्यूजिक और डांस लवर्स की जुबां पर चढ़ चुका है.

 

अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

OTT पर जिमी शेरगिल की समझ से परे है ‘न्यूडिटी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -