बॉक्स ऑफिस पर विक्रम ने लगाई दहाड़, जानिए दूसरे दिन कमाएं कितने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर विक्रम ने लगाई दहाड़, जानिए दूसरे दिन कमाएं कितने करोड़
Share:

इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर मूवी की बछौर सी हुई। 3 जून को सिनेमाघरों में फैंस को एक नहीं, बल्कि तीन नई मूवीज की सौगात मिल चुकी है। यानी इस सप्ताह दर्शकों के पास देखने के लिये तीन बड़ी मूवी विक्रम, सम्राट पृथ्वीराज और मेजर थीं। सम्राट और मेजर के मुकाबले कमल हासन (Kamal Haasan) की मूवी विक्रम ने पहले ही सप्ताह जबरदस्त कारोबार कर चुकी है। 

विक्रम ने बनाया रिकॉर्ड: कमल हासन उन अभिनेता में से एक हैं जिनका काम स्क्रीन पर बोलता है। विक्रम मूवी में भी उनकी अभिनय ने लोगों को क्रेजी कर दिया है। ओपनिंग डे पर वर्ल्ड वाइड 58 करोड़ रुपये कमाने के उपरांत दूसरे दिन भी विक्रम ने काफी उम्दा कारोबार कर चुका है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, कमल हासन स्टारर मूवी ने दूसरे दिन वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी कर चुकी है। 

इसका मतलब विक्रम ने रिलीज के दूसरे दिन विश्वभर में 42 करोड़ का करोबार कर चुकी है। पहले वीकेंड पर 100 करोड़ का कारोबार करने वाली विक्रम दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। जिसके साथ ही कमाई के केस में कमल हासन की मूवी अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और अदिवि शेष की मेजर से बहुत आगे निकल चुकी है। 

 

कमल हासन स्टारर मूवी विक्रम का निर्देशन लोकेश कनगराज ने कर दिया है। लोकेश कनगराज ही जिसके राइटर भी हैं। फिल्म में सुपरस्टार कमल हासन ने एक रिटायर रॉ एजेंट का रोल भी अदा कर दिया है। कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहद फासिल ने भी मूवी में अहम किरदार निभाया है। सोचिये जब पहले वीकेंड पर विक्रम ने इतना बेहतरीन कलेक्शन कर डाला है, तो आगे चलकर क्या हो सकता है।

5 मिनट के सीन के लिए कमल हासन की फिल्म में सूर्या ने चार्ज किए इतने रुपए

पहले दिन ही औंधे मुँह गिरी फिल्म मेजर, इन फिल्मों के आगे फीकी पड़ी चमक

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया कमल हासन की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -