'सारे यंग एक्टर्स मेरे बेटे की तरह हैं सलमान खान को छोड़कर...', आखिर क्यों ऐसा बोले धर्मेंद्र?
'सारे यंग एक्टर्स मेरे बेटे की तरह हैं सलमान खान को छोड़कर...', आखिर क्यों ऐसा बोले धर्मेंद्र?
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी की कई फोटोज चर्चा का विषय बनी हैं। सलमान खान के फैन पेजेज पर एक फोटो नजर रही है। इसमें सनी देओल के पिता धर्मेंद्र सलमान के साथ बैठे हैं। सलमान ने उनका हाथ पकड़ रख है। इस बीच लोगों ने सलमान खान और धर्मेंद्र का एक वीडियो खोज निकाला है। इसमें धर्मेंद्र बोल रहे हैं कि सारे यंग हीरो उनके बेटे की भांति हैं मगर सलमान अपवाद हैं।

धर्मेंद्र और सलमान खान दोनों की प्रशंसक के बीच शानदार फैन फॉलोइंग है। हाल ही में गदर 2 की सक्सेस पार्टी हुई तो कई सारे सितारे एक-दूसरे से मिले। इनमें से सलमान खान और धर्मेंद्र की एक तस्वीर बहुत पसंद की जा रही है। दोनों हाथ पकड़े बैठे हैं। अब Reddit यूजर ने एक पुराना वीडियो साझा किया है। इसमें सलमान खान होस्टेड शो में धर्मेंद्र सनी देओल के साथ पहुंचे हैं। वहां वह सलमान से बोलते हैं कि वह उनके जैसे हैं। 

धर्मेंद्र शो में सलमान से कहते हैं, नई पीढ़ी के सभी हीरोज मेरे बेटे जैसे हैं। बहुत प्यार करता हूं सभी से। तुम अपवाद हो। 70 एवं 80 के दशक की मेरी जिंदगी बहुत मिलती-जुलती है तेरे से। बहुत-बहुत अधिक। ऐसे लगता है, हम निवाला, हम प्याला रहे हैं। होता क्या है, इनके लिए भी 'हम आह भी भर दें तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी कर दें तो चर्चा नहीं होती'। गदर 2 पार्टी में सलमान, शाहरुख एवं आमिर तीनों खान पहुंचे थे। शाहरुख खान और सनी देओल गले मिले तथा दोनों के बीच 16 वर्षों की 'दुश्मनी' की खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया। वहीं कार्तिक आर्यन ने भी सलमान खान के साथ पोज दिए। उनकी और सारा अली खान की भी गले लगने वाली फोटोज वायरल हुई थीं। 

बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

ऋतिक के बेटे को देखकर चौंके लोग, बोले- 'हीरो बनेगा'

पिंक साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख दिल हार बैठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -