वरुण आखिर क्यों रहना चाहते है गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में......
वरुण आखिर क्यों रहना चाहते है गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में......
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से यह भी चर्चा जोरो पर चल रही है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लिव इन रिलेशनसिप में रहना चाहते हैं। इससे पहले वरुण का नताशा को लेकर अपने घरवालों से भी मनमुटाव हो चूका है. तथा वरुण ऐसे में अपने पिता डेविड धवन का घर छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ में शिफ्ट होना चाहते थे. खबरों के मुताबिक अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ एक अलग घर में शिफ्ट होना चाहते हैं.

वरुण अब नताशा के साथ लिव-इन में रहने के लिए मूव करना चाहते हैं. लेकिन ये बात वरुण के पिता निर्माता-निर्देशक डेविड धवन को पसंद नहीं है। डेविड पांरपरिक रुख़ में विश्वास रखते हैं. एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक डेविड वरुण की पसंद को लेकर बहुत खुश हैं लेकिन वो चाहते हैं कि वरुण लिव-इन की जगह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाकायदा शादी करके रहे.

तथा जब इस बात कि जानकारी जब वरुण के पिता डेविड धवन को पता चली तो उन्होंने इस मामले में अपने बेटे से एक लंबी चर्चा की और वरुण को समझाया कि उनकी पूरी फैमिली को नताशा पसंद है और दोनों को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं। इसके बाद वरुण ने अपना घर छोड़ने का इरादा बदल लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -