शिक्षा मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी ने कहा-
शिक्षा मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी ने कहा- "सभी स्कूल और कॉलेज कर रहे हैं कोरोना प्रोटोकॉल का पालन..."
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना सरकार ने 1 सितंबर से राज्य के सभी शिक्षण संस्थान खोलने का फैसला किया है, इस संबंध में शिक्षा मंत्री सबिता इंद्र रेड्डी ने शनिवार को शहर के महबूबिया स्कूल का निरीक्षण किया और कोरोना प्रोटोकॉल के बीच सुविधाओं का जायजा लिया.

मंत्री ने कहा कि कोरोना के मामलों की संख्या कम होने के कारण सरकार ने 1 सितंबर से स्कूल और कॉलेज फिर से शुरू करने का फैसला किया है और माता-पिता अपने बच्चों को बिना किसी डर के भेज सकते हैं. अभिभावकों को मानना ​​होगा कि स्कूल-कॉलेजों में सभी कोरोना उपायों का पालन किया जाता है। उन्होंने कहा कि चूंकि ऑनलाइन कक्षाएं बेहतर परिणाम नहीं दे रही हैं, इसलिए नियमित कक्षाओं की जरूरत है. मंत्री ने यह भी कहा कि सभी स्कूल और कॉलेज सैनिटाइजेशन, मास्क पहनने और परिसर को साफ रखने के पूरे प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

सरकार ने सभी शिक्षण संस्थानों को मानवीय आधार पर सोचने और अभिभावकों पर फीस के लिए दबाव नहीं बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि घरों की तरह स्कूलों और कॉलेजों में भी सरकार द्वारा हर तरह का ध्यान रखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि नियमित कक्षाओं के लिए अभिभावकों को सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार इस उद्देश्य के लिए शिक्षा स्वयंसेवकों और अंशकालिक प्रशिक्षकों पर फैसला करेगी।

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -