महाराष्ट्र में पार हुई हैवानियत की सारी हदें...नाबालिग लड़कियों के साथ तीन लड़कों ने
महाराष्ट्र में पार हुई हैवानियत की सारी हदें...नाबालिग लड़कियों के साथ तीन लड़कों ने
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के अकोला में रेप की सनसनीखेज घटना भी सुनने के लिए मिली है। तीन लड़कों ने 2 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

"तुम्हारी सहेली से बात करनी है": गौरतलब है कि सिविल लाइन पुलिस थाना इलाका निवासी दो लड़कियां जो सहेलियां हैं, उनमें से एक लड़की की पहचान के लड़के ने बोला है, "तुम्हारी सहेली से बात करनी है"। इस तरह का झांसा देकर वो झाड़ियों में ले गया, जहां तीन लड़कों ने दुष्कर्म किया।

कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी: वारदात को अंजाम देने के उपरांत उसने किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली है। जिसके उपरांत दूसरी लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था।

घर पहुंचकर लड़कियों ने सुनाई आपबीती: जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई, जिसके उपरांत उसके साथ भी दुष्कर्म भी किया है। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने पर लड़कियों घर पहुंचीं और आपबीती भी सुना दी है। जिसे सुनकर घर के लोगों के होश उड़ गए।

गैंगरेप और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज: दोनों लड़कियों के परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे और युवकों के विरुद्ध केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जिनके विरुद्ध गैंगरेप और पास्को एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। इस घटना की पुष्टि सिविल लाइन थाने के पुलिस अधिकारी मुकुंद कुलकर्णी ने कर दी है।

'कुत्ते' से आउट हुआ अर्जुन का नया लुक

पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला

दीपिका को पूरे कपड़े में देख बोले यूजर्स- 'इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -