'धर्म की रक्षा के लिए सभी हिंदू एक हों', सनातन पर बोले गिरिराज सिंह
'धर्म की रक्षा के लिए सभी हिंदू एक हों', सनातन पर बोले गिरिराज सिंह
Share:

पटना: आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना हवाईअड्डे पर मीडिया कर्मियों के साथ चर्चा के चलते किये गए सवाल कि राहुल गांधी के द्वारा देश से बाहर जाते ही इंडिया के बारे में बोलना आरम्भ कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि उनके भीतर देशभक्ति होती तो शायद ही कोई व्यक्ति देश के बाहर जाकर देश को गाली देता। यह उनकी नियति बन गई है। प्रधानमंत्री मोदी को गाली देते देते देश को गाली देना आरम्भ कर दिया है। यही उनकी फितरत है। उन्होंने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए सभी हिंदू एक हों।

दिल्ली में इंडिया गठबंधन के कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक है, जिस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन की बैठक हिंदुओं को तबाह एवं बर्बाद करने के लिए हो रही है। यह तो तमिलनाडु के मंत्री ने स्पष्ट कर दिया कि इंडिया का एजेंडा ही है कि भारत से सनातन को ख़त्म कर देना है। उन्होंने विपक्ष के द्वारा किए गए सवाल की सनातन का मसला बीजेपी इसलिए हाईलाइट कर रही है कि उन्हें अपनी गलती छुपाना है, जिसके जवाब में गिरिराज ने कहा कि जिनको जो बोलना वो बोलें, किन्तु मैं चुनौती के साथ कह रहा हूं कि 10 दिन से ऊपर हो गए सनातन के मामले पर ना राहुल गांधी की जुबान खुली है ना सोनिया गांधी की जुबान खुली है। ना उद्धव ठाकरे ना लालू यादव ना नीतीश कुमार किसी ने भी जुबान नहीं खोली है। मैं हिंदुओं से आह्वान करता हूं कि धर्मो रक्षित रक्षित धर्म की रक्षा के लिए स्वतः खड़ा हो। अब वक़्त आ गया है अपनी रक्षा के लिए स्वयं खड़ा होना वक़्त की पुकार है। 

वहीं नीतीश कुमार के द्वारा बार-बार यह कहा जाना कि मुझे पीएम नहीं बनना, मगर उनके मंत्रियों एवं सारे लोगों द्वारा बार-बार सीएम को पीएम के उम्मीदवार बताया जा रहे हैं। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि सीएम इतना अच्छा मटेरियल है कि प्रदेश में भी अपने बलबूते पर सरकार नहीं बना सके।

'तुम देश बेचने वाले..', भाजपा बोली- जवान का यह डायलॉग 'गांधी परिवार' के लिए उपयुक्त

'सनातन ना बाबर की तलवार से मिटा था ना रावण के अत्याचार से मिटा', CM योगी ने साधा निशाना

'G20 की सफलता ने हर भारतीय को गर्वित कर दिया..', भाजपा ने प्रस्ताव पारित कर की पीएम मोदी की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -