अलीगढ़: दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने किया पथराव, 15 लोगों पर केस दर्ज
अलीगढ़: दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने किया पथराव, 15 लोगों पर केस दर्ज
Share:

लखनऊ:त्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो पक्षों में विवाद हो गया और लोगों के बीच खूब मारपीट हुई, लाठी डंडे भी चले। जब पुलिस विवाद शांत कराने के लिए मौके पर पहुंची, तो लोगों ने पुलिस टीम पर ही पथराव करना शुरू कर दिया। लोगों ने पुलिस वाहन पर भी पत्थर मारे। इस दौरान वाहन के शीशे भी टूट गए। यह मामला शहर के दादों थाना इलाके के कस्बा दादों का है। 

रिपोर्ट के अनुसार, कस्बे का ही निवासी सचिन मकान का गेट चढ़ा रहा था। इसी दौरान सर्वेश पुत्र शिवनारायण वहां पहुंचा और गेट चढ़ाने का विरोध करने लगा। इस बात पर दोनों लोगों में झगड़ा हो गया। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के और लोग भी मौके पर आ गए और फिर सभी एक-दूसरे पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। इसी दौरान किसी ने डायल 112 पर कॉल करने पुलिस को खबर कर दी। मौके पर PRV 757 के कर्मी पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने की कोशिश की और उनसे मारपीट नहीं करने के लिए समझया।

लेकिन, इसी दौरान सर्वेश पक्ष के एक दर्जन लोगों ने गांव के दूसरे पक्ष और पुलिस की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए। वहीं पुलिस कर्मी भी अपनी जान बचाते दिखाई दिए। बाद में और पुलिसबल बुलाकर आरोपी सर्वेश को हिरासत में लिया गया, फिर थाने लाया गया। थाना प्रभारी के मुताबिक, सचिन और सर्वेश के बीच रास्ते को लेकर पुरानी रंजिश है। इसी के चलते दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। इस दौरान सर्वेश की मां भी जख्मी हो गई है। थाना प्रभारी के मुताबिक, सर्वेश की शिकायत पर सचिन पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ और सचिन की शिकायत पर सर्वेश पक्ष के सात लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

2022 में भारतीय सेना ने 172 आतंकियों को पहुँचाया जहन्नुम, अगले साल भी जारी रहेगा एक्शन

साल के अंतिम दिन गौतम अडानी को हुआ बड़ा नुकसान, एक झटके में इतनी घट गई दौलत

टायर फटने से पलटी कार, पिकनिक से लौट रहे 2 लोगों की मौत, 3 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -