टायर फटने से पलटी कार, पिकनिक से लौट रहे 2 लोगों की मौत, 3 घायल
टायर फटने से पलटी कार, पिकनिक से लौट रहे 2 लोगों की मौत, 3 घायल
Share:

रायपुर: छतीसगढ़ के बिलासपुर में पिकनिक मनाकर लौटते समय एक कार बेकाबू होकर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की जान चली गई, वहीं 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है और उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना शुक्रवार देर रात की है। 

पिकनिक मनाकर ग्रुप बिलासपुर वापस आ रहा था, इसी बीच भरनी के नजदीक अचानक कार का टायर फटने से कार बेकाबू होकर पलट गई। जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, आसमा सिटी और पुलिस लाइन में रहने वाले 5 लोग शुक्रवार को पिकनिक मनाने के लिए कोटा के कोरी डैम गए हुए थे। पिकनिक मनाकर सभी देर रात वापस बिलासपुर आ रहे थे। रास्ते में भरनी के पास अचानक कार का टायर फट गया, जिससे कार बेकाबू हो गई और सड़क से नीचे पलट गई।

इस हादसे के बाद कार सवार युवक-युवतियां भीतर फंस गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस के 112 पर फोन करके दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम फ़ौरन मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की सहायता से तीन घायलों को बाहर निकाला। वहीं एक युवक और लड़की कार के अंदर फंसे हुए जिन्हें काफी जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला गया। लेकिन, तब तक उनकी मौत हो गई थी।

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर बड़ा एक्शन, हिज्बुल आतंकी के घर पर चला बुलडोज़र

राजस्थान में CBI का बड़ा एक्शन, 40 लाख कैश बरामद, 6 गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर: रामबन जिले में देर रात भड़की भीषण आग, कई मकान हुए ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -