कोरोना काल में खुली शराब की दुकानें, न सोशल डिस्टन्सिंग दिखी, न मास्क
कोरोना काल में खुली शराब की दुकानें, न सोशल डिस्टन्सिंग दिखी, न मास्क
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोरोना कर्फ्यू के बीच मंगलवार को शराब दुकानों को तीन घंटे खोले जाने की रियायत दी गई। सुबह 10 बजे दुकानें खुलने से पहले ही ग्राहकों की भीड़ लगनी आरंभ हो गई। दुकान खुलने के बाद कुछ देर के लिए दो गज की दूरी के साथ ग्राहक खड़े नज़र आए। जैसे-जैसे बंद होने का वक़्त पास आने लगा कोविड-19 के नियमों की धज्जियां उड़नी शुरू हो गईं।

देशी, विदेशी शराब व बीयर दुकानों की दुकानों ग्राहकों की भीड़ ऐसे उमड़ी, जैसे आज के बाद शराब-बीयर मिलना ही बंद होने वाली है। समद रोड, रामघाट रोड, श्याम नगर सहित तमाम दुकानों पर लोग बड़े-बड़े थैले लेकर पहुंचे। शराब को लेकर ग्राहकों की बेचैनी इतनी थी कि मनचाहा ब्रांड नहीं मिलने पर जो भी ब्रांड मिला। उसकी बोतल, हाफ, क्वार्टर ग्राहकों ने खरीद लिए।

जिला आबकारी अधिकारी धीरज शर्मा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि सभी लाइसेंसियों को 10 से एक बजे तक तीन घंटे दुकानें खोलने की रियायत दी गई है। इस अवधि में कोरोना वायरस महामारी के नियमों के तहत ही बिक्री होगी। यदि कहीं पर भी इसका उल्लंघन होता है तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

वित्त वर्ष 2021 में मॉल के मालिक के राजस्व में लगभग 50 प्रतिशत की आई गिरावट

CM शिवराज ने दी देशवासियों को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर बधाई

इंडिया इंक पर कोविड संकटका पड़ रहा प्रभाव: इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -