बहन को पेपर दिलवाने ले जा रहे भाई की गोली मारकर हत्या
बहन को पेपर दिलवाने ले जा रहे भाई की गोली मारकर हत्या
Share:

पालीमुकीमपुर क्षेत्र में गांव रजातऊ के पास एक युवक की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई जिससे पूरे गांव में हड़कंप मचा गया. वही पुलिस अभी तक इस घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को पास नहीं पहुंच पाई. यही नहीं बल्कि, हमलावरों की तलाश में पुलिस ने रातभर छानबीन की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मृतक रोजगार सेवक था. मृतक का नाम राशिद (38) पुत्र वसीर अहमद बताया जा रहा है जो छर्रा क्षेत्र के गांव भीकनपुर का निवासी था. सूत्रों के मुताबिक़ रशीद अपनी छोटी बहन शायरा को बीएससी द्वितीय वर्ष का पेपर दिलाने नहल स्थित परीक्षा केंद्र पर बाइक से लेकर आया था. अपने बहन को परीक्षा केंद्र छोड़ वह अपनी बहन के इन्तजार के लिए परीक्षा केंद्र से एक किलो मीटर दूर गांव रजातऊ के निकट एक पेड़ की छांव में बैठा था.

इस दौरान उसे कुछ बदमाशों ने गोली मार दी. गांव के लोगों ने जब रशीद को इस हालत में देखा था उसे पास के हॉस्पिटल में ले जाना चाहा, लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर उसे अलीगढ़ भेजा गया. पुलिस के मुताबिक युवक को गोली बाजू में और दूसरी गोली सीने में में मारी गई है. इसके बाद पेपर दे रही बहन घटना स्थल पर पहुंची और उसके परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी गई. वही हत्यारें इस घटना को अंजाम देकर फरार है. पुलिस का कहना है कि, वह जल्द ही उन्हें हिरासत में ले लेगी. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

प्रेमिका के ब्लैकमेल करने पर युवक ने उतारा मौत के घाट

यूपी पुलिस: 24 घंटे 6 एनकाउंटर, अपराधी खुद करवा रहे है जमानतें रद्द

शादी का वादा कर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -