बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है आलिया की गंगूबाई
बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है आलिया की गंगूबाई
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. ऐसे में गंगूबाई को दिल खोलकर सिनेमाघरों में प्यार भी दिया जा रहा है. पहले दिन धमाकेदार कमाई करने वाली संजय लीला भंसाली की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों में चलते हुए सप्ताहभर बीत चुका है. ऐसे में अपने पहले हफ्ते में फिल्म 60 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही अब 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है.

हफ्ते भर में हुई थी इतनी कमाई: जानिए गंगूबाई काठियावाड़ी के हर दिन की कमाई की डिटेल्स: इसी के साथ ही गंगूबाई अब दूसरे सप्ताह में एंट्री कर चुकी है. ख़बरों की माने तो ओपनिंग  डे यानी शुक्रवार को मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10 करोड़ 50 लाख रुपए कमा चुके है. शनिवार को फिल्म ने कमाए थे- 13 करोड़ 32 लाख रुपए. रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ 30 लाख रुपए भी कमा चुके है. फिर सोमावार को गंगूबाई ने 8 करोड़ 19 लाख रुपए बटोरे थे. मंगलवार को संजय लीला भंसाली की मूवी ने 10 करोड़ रुपए 1 लाख रुपए जुटाए. बुधवार को 6 करोड़ 21 लाख कमा चुकी है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 63 करोड़ 53 लाख रुपए की टोटल कमाई भी कर चुकी है.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का कलेक्शन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया की इस मूवी ने रविवार को लगभग 9 से 10 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अनुमान है कि सोमवार यानी 11वें दिन भी मूवी ने शानदार कलेक्शन कर चुकी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने सोमवार को 8 से 10 करोड़ की कमाई की है, इसके उपरांत अब इस फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस में टोटल कलेक्शन लगभग 90 करोड़ तक पहुंच चुका है। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है।

अक्षय-ट्विंकल के इस करीबी का हुआ निधन, सदमे में है परिवार

सर्जरी के बाद चली गई इस मशहूर अभिनेता की याददाश्त, कहा - 'मुझे कुछ याद क्यों नहीं आ रहा?'

पति अनुपम के जन्मदिन पर किरण खेर ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -