लैंगिक समानता पर स्पीच देकर बुरी फंसी आलिया, लोगों कर दिया ट्रोल
लैंगिक समानता पर स्पीच देकर बुरी फंसी आलिया, लोगों कर दिया ट्रोल
Share:

आलिया भट्ट इंटरनेशनल फैशन ब्रांड गूची की हाल ही में ग्लोबल ब्रांड एंबेसेडर बन चुके है। अब उन्होंने गूची के कैंपेन में भाग लिया, इसके कारण  से वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।  दरअसल, आलिया भट्ट ने गूची के इस कैंपेन में जेंडर इक्वैलिटी को लेकर बात रोक दी है। उनका ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया अभिनेत्री की फजीहत हो चुकी है। कुछ लोगों ने आलिया को ट्रोल करते हुए बोला है कि वो अपनी स्पीच रट्टा मारकर बोल रही हैं।

क्या बोलीं आलिया ?: सोमवार को एक रेडिट यूजर ने आलिया भट्ट के गूची कैंपेन में दिए स्पीच का वीडियो साझा कर दिया है। इवेंट में लैंगिक समानता पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बोला है कि, “ यदि एक औरत सशक्त है, अगर वो अपने अंदर प्रोडक्टिव है, तो वह घर पर, अपने बच्चों के लिए, समाज के लिए, अपने देश के लिए प्रोडक्टिव होगी और इसका महिला से जुड़े सभी लोगों पर प्रभाव पड़ता है।”

लोगों ने उड़ाई खिल्ली: वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने आलिया भट्ट को उनके बात करने के तरीके के लिए भला-बुरा बोल दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए बोला है कि, "बहुत अच्छा रट्टा मारा है आलिया।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि वो कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।"

बुरी तरह ट्रोल हुईं आलिया: एक यूजर ने आलिया से पूछते हुए बोल दिया है कि, "अच्छा तो हमें महिलाओं का सशक्ति करण इसलिए नहीं करना चाहिए क्योंकि ये उनका हक है, बल्कि इसलिए करना चाहिए ताकि वो अपने परिवार और समाज की सेवा भी कर पाएं।" वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, "बहुत अच्छा रिहर्सल किया लेकिन विश्वास की कमी है।"

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते ही सोशल मीडिया ट्रेंड हुआ #SWARABHASKER,फैंस दे रहे बधाई

खत्म हुआ फैंस का इन्तजार, रिलीज हुआ कियारा और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर

'शक्तिमान' फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -