Share:
'शक्तिमान' फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना ने किया ये बड़ा खुलासा
'शक्तिमान' फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना ने किया ये बड़ा खुलासा

90s के पसंदीदा सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर फिल्म बनाने की जबसे घोषणा हुई है तबसे प्रशंसक उत्साहित हैं. अभिनेता मुकेश खन्ना ने शक्तिमान बनकर घर-घर में पहचान बनाई थी. अब उन्होंने अपनी मशहूर भूमिका शक्तिमान पर बनने वाली फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट दी है. टेलीविज़न पर मुकेश ने कई वर्षों तक शक्तिमान की भूमिका निभाई थी. बहुत वक़्त पहले शक्तिमान पर फिल्म बनाने की घोषणा की गई थी. अब मुकेश खन्ना ने बताया है कि फिल्म को बनने में समय क्यों लग रहा है. मुकेश खन्ना ने बीते वर्ष सोनी पिक्चर्स इंडिया के साथ बड़े पर्दे पर 'शक्तिमान' लाने के लिए हाथ मिलाया था. इसकी घोषणा सोनी पिक्चर्स ने एक टीजर वीडियो साझा करते हुए की थी. तभी से प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है. अब इस फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर मुकेश खन्ना ने एक बड़ा अपडेट दिया है. 

मुकेश खन्ना ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर अपने पेडिंग प्रोजेक्ट 'शक्तिमान' को लेकर कई सारी बातें की. उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि ये फिल्म अवश्य बन रही हैं. इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए बड़ा प्लान किया भी बनाया गया है. मुकेश खन्ना ने बताया कि फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट बन चुके हैं. ये बहुत बड़े स्तर की फिल्म है. फिल्म पर 200-300 करोड़ रुपये खर्च होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इसे स्पाइडर-मैन बनाने वाली कंपनी सोनी पिक्चर्स बनाएगी. किन्तु इसमें देरी होती रही. मैंने पहले भी ऐलान किया था कि फिल्म बन रही है. कोरोना महामारी की वजह से इसका काम रुक गया था. मगर ये फिल्म अवश्य बनेगी तथा वे किसी न किसी माध्यम से फिल्म का हिस्सा अवश्य होंगे.

हालांकि चर्चा के चलते मुकेश खन्ना ने फिल्म की कास्ट के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं अभी फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में कुछ नहीं कह सकता. किन्तु आपको ये अवश्य बता सकता हूं कि ये बहुत बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए वक़्त लगना लाजिमी है. फिल्म की स्टारकास्ट क्या होगी. इसे कौन निर्देशित करेगा आदि के बारे में जानकारी आप सभी को जल्द मिलेगी. वर्ष 2022 में सोनी पिक्चर्स ने टीजर साझा कर फिल्म की घोषणा की थी. इसमें कहा गया था 'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर एक सुपरहीरो ट्राइलॉजी के तौर पर लाया जा रहा है. खबर थी कि इस फिल्म के हीरो रणवीर सिंह हो सकते हैं. हालांकि अब देखना होगा कि कौन इसमें सुपरहीरो के तौर पर दिखाई देगा.

घर में घुसकर मासूम को खींचने लगा शख्स, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

दुनिया भर में कितने है JIO के यूजर्स जानिए

दीवाली तक भारत में दस्तक देने जा रही कई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -