खत्म हुआ फैंस का इन्तजार, रिलीज हुआ कियारा और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर
खत्म हुआ फैंस का इन्तजार, रिलीज हुआ कियारा और कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दोनों की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सत्य प्रेम की कथा' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। लंबे इंतजार के उपरांत रिलीज इस ट्रेलर को फैंस बहुत अधिक  पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज के कुछ मिनटों बाद ही वो हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होने लगा है।

ट्रेलर में क्या है खास: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपकमिंग मूवी 'सत्य प्रेम की कथा' में हर तरह के इमोशन्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक गुजराती लड़के के रोल में दिखाई दे रहे है, जो शादी के लिए बेताब हो चुके है। एक दिन अचानक उनकी मुलाकात कियारा आडवाणी से हो जाती है। फिर क्या था दोनों में प्यार और फिर शादी। मूवी में कार्तिक आर्यन का नाम सत्यप्रेम है और कियारा आडवाणी का नाम कथा है। जिसे मिलाकर ही फिल्म का नाम 'सत्य प्रेम की कथा' तय हुआ था। ट्रेलर में दोनो की मुलाकात के उपरांत से ही फैंस इमोशनल होना शुरू हो जाते हैं। वहीं मूवी में एक से बढ़कर एक गाने भी है जो सभी के दिल को छू चुके है। इस कमाल की लव स्टोरी फिल्म में फैंस को कई ट्विस्ट और टर्न देखने के मिलने वाले है।

 

जल्द रिलीज होगी फिल्म: मूवी 'सत्य प्रेम की कथा' की इसी माह 29 जून को थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है। ट्रेलर रिलीज के उपरांत से ही फैंस के लिए अब फिल्म रिलीज का इंतजार करना थोड़ा सा कठिन हो सकता है। बता दें कि पहले फिल्म का नाम 'सत्य नारायण की कथा' था। इस नाम पर काफी विवाद छिड़ा इसके उपरांत मूवी का नाम बदलकर 'सत्य प्रेम की कथा' रख दिया गया।

'शक्तिमान' फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना ने किया ये बड़ा खुलासा

सनी लियोनी के नए अवतार को देख छूटे फैंस के पसीने, यहाँ देंखे तस्वीरें

सलमान खान के साथ कंगना रनौत ने शेयर कर दिया ऐसा VIDEO, फैंस बोले- 'आप दोनों शादी कर लो यार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -