बच्चे को जन्म देने के कुछ देर बाद ही आलिया ने शेयर की पहली पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर के घर गुड न्यूज़ आई है। कपल पेरेंट बन चुके है। आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। आलिया ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर इस बात की सूचना दी है। आलिया ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- 'हमारी बेबी आ गई है और ये कितनी मैजिकल गर्ल है। हम प्यार से भरे हुए हैं। पेरेंट्स बनकर हम एक्साइटेड हैं। आलिया और रणबीर की तरफ से बहुत सारा प्यार।'

12।05 मिनट पर दिया बेटी को जन्म: खबरों का कहना है आलिया को रविवार सुबह 8।20 मिनट पर मुंबई के एच।एन। रिलायंस अस्पताल में एडमिट कराया गया था। आलिया भट्ट ने 12।05 मिनट पर बेटी को जन्म दिया। रणबीर कपूर, सोनी राजदान और नीतू कपूर सभी हॉस्पिटल में ही है। आलिया के मां बनने पर सभी बहुत खुश और उत्साहित हैं। नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- आशीर्वाद। इसी के साथ नीतू ने हार्ट इमोजी भी बनाई।

 

आलिया की गुड न्यूज से फैंस एक्साइटेड: बता दें कि आलिया के मां बनने की खबर से फैंस बहुत उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का नाम ट्रेंड करने लगा है। फैंस निरंतर पोस्ट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को बेटी के जन्म के लिए बधाईयां भी देने में लगे हुए है।

आलिया-रणबीर की बॉन्डिंग: आलिया और रणबीर के बारें में बात की जाए तो दोनों का विवाह इसी वर्ष अप्रैल 2022 में हुआ था। दोनों की शादी बहुत चर्चा में रही थीं। ये शादी प्राइवेट सेरेमनी में सम्पन्न हुई थी, फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही इसमें शरीक हुए थे। विवाह की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हु थी। विवाह के कुछ माह के उपरांत ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर कर दी थी। अब कपल पेरेंट बन गया है। वो हैप्पी स्पेस में हैं।

आलिया-रणबीर के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा या बेटी, किसने लिया जन्म..?

फैंस को पसंद आ रहा मिली का किरदार

फ़ोन भूत में कैटरीना ने उड़ाया एक्स-बॉयफ्रेंड की फिल्म का मजाक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -