फ़ोन भूत में कैटरीना ने उड़ाया एक्स-बॉयफ्रेंड की फिल्म का मजाक
फ़ोन भूत में कैटरीना ने उड़ाया एक्स-बॉयफ्रेंड की फिल्म का मजाक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी मूवी 'फोन भूत (Phone Bhoot)' को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज  हो चुकी है। मूवी में कटरीना के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे है। 'फोन भूत' को दर्शकों से मिले-जुले रिस्पांस भी मिलने लगा है। एक तरफ जहां कुछ लोग इस फिल्म के ह्यूमर की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं 'फोन भूत' कुछ लोगों को लुभाने में नामकामयाब भी साबित हो चुकी है। हालांकि दिलचस्प बात यह है कि कटरीना कैफ की 'फोन भूत' में एक ऐसा सीक्वेंस है, जिसमें मूवी की स्टारकास्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हालिया ब्लॉकबस्टर मूवी 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' को ट्रोल करते दिखाई दे रहे है ।

इन चीजों को लेकर ट्रोल हुई थी 'ब्रह्मास्त्र': बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के उपरांत बहुत ट्रोल हुई थी। मूवी में आलिया भट्ट के डायलॉग्स से लेकर रणबीर के बटन वाले डायलॉग का भी बहुत मजाक उड़ा था, जिसके साथ अमिताभ बच्चन उर्फ गुरुजी के गुप्त ठिकाने को गूगल मैप्स पर रखने के लिए भी यह मूवी बहुत ट्रोल हुई थी। वहीं एक यूजर ने ट्विटर पर 'फोन भूत' में 'ब्रह्मास्त्र' का मजाक उड़ाने का जिक्र किया है। यूजर ने लिखते हुए पोस्ट किया है कि, "आत्माराम की जगह को कैसे ढूंढे, यह तो गूगल मैप्स पर भी नहीं है और हथियार उठाते हुए वह कहता है अस्त्र है तो बटन तो होगा।"

 

 

 

 

'फोन भूत' में 'ब्रह्मास्त्र' का मजाक उड़ाना लोगों को बहुत पसंद आने लगा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इसे एक्स बॉयफ्रेंड का इनडायरेक्ट फ्रेंडली रोस्ट कहा जा सकता है। वाह कटरीना।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "रणबीर ने ब्रह्मास्त्र में चिकनी चमेली के साथ भी यही किया था।" एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह तो ब्रह्मास्त्र पर सीधा हमला है।"

आखिर किसको याद कर रो पड़े वरुण धवन

अस्पताल से वायरल हुआ भाग्यश्री के पति का वीडियो, इस चीज की हुई सर्जरी

देश वो महान कलाकार, जो खुद लिखकर गाते थे अपने गानें, माँ के कारण हुए मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -