आलिया-रणबीर के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा या बेटी, किसने लिया जन्म..?

आलिया भट्ट को आज सुबह ही डिलीवरी के लिए रणबीर कपूर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे। आलिया भट्ट ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे चुकी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस की डिलवरी एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है। आज सुबह से आलिया को अस्पताल ले जाने के उपरांत से परिवार और फैंस रणबीर आलिया के पहले बच्चे का बहुत बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। ऐसे में अब नन्ही सी परी के पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों का सिलसिला बहुत तेज हो चुका है।  अब हर किसी को प्रतीक्षा है कि सिर्फ रणबीर आलिया की बच्ची की पहली फोटोज और नाम का।  हाल ही में आलिया की गोद भराई की रस्में पूरी हुईं थीं, इसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी थी। 

ये हो सकती है डिलीवरी की तारीख- इसके पहले खबरें तह कि डिलीवरी की तारीख आलिया भट्ट  की बहन शाहीन के बर्थडे के आसपास भी हो सटी है जो कि 28 नवंबर को है। तो हो सकता है कि अब परिवार वाले 2 सेलिब्रेशन एक-साथ कर पाए। बता दें कि आलिया ने अपनी डिलीवरी के लिए मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में अपनी डेट बुक कर चुकी है। इसी अस्पताल में रणबीर के पिता और एक्टर ऋषि कपूर का उपचार चला था।

आलिया भट्ट और रणबीर का विवाह इसी वर्ष 14 अप्रैल को हुई थी। वहीं जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। फैंस भी अनाउंसमेंट से हैरान हो गए थे क्योंकि शादी के 3 माह के उपरांत ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाली है। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं। जिसके साथ साह आलिया कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में दिखेंगी। इतना ही नहीं आलिया  हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी दिखाई देने वाली है।

फैंस को पसंद आ रहा मिली का किरदार

फ़ोन भूत में कैटरीना ने उड़ाया एक्स-बॉयफ्रेंड की फिल्म का मजाक

आखिर किस वजह से टूटा रणवीर और यशराज फिल्म्स का रिश्ता

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -