पैंट सूट में आलिया ने छुपाया अपना बेबी बंप
पैंट सूट में आलिया ने छुपाया अपना बेबी बंप
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस वक़्त अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय बन चुकी है। जहां एक तरफ आलिया रणबीर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी बैक टू बैक मूवी के चलते सुर्खियों में बनी हैंइन दिनों माॅम टू बी अभिनेत्री अपनी अपकमिंग मूवी डार्लिंग्स के प्रमोशन में व्यस्त है। मूवी के प्रमोशन के दौरान आलिया अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। वहीं अब आलिया ने अपने स्टाइलिश फोटोशूट से लोगों का दिल भी जीत चुकी है। लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया लेमन कलर के पैंट सूट में कमाल की दिखाई दे रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो आलिया ब्लैक कलर के टॉप, लेमन पैंट और मैचिंग ब्लेजर में स्टाइलिश दिख रही है। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट कर रखा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरों आलिया कमाल की दिख रही है और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखने के लिए मिल रहा है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया ने बड़ी ही चालाकी से अपने बेबी बंप को कवर भी कर रखा रहा है। कभी झुककर पोज देते हुए तो कभी हाथ आगे अड़ाकर आलिया ने बड़ी आसानी से छिपा लिया है। बता दें कि आलिया का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इन फोटोज को साझा करते हुए आलिया ने लिखा- मैं पोज करती हूं, आप डार्लिंग्स का ट्रेलर देखो। फैंस आलिया की इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

कभी यौन शोषण का शिकार हुई थी कुब्रा सैत

No entry 2 को लेकर बजरंगी भाईजान ने दिया ये बड़ा हिंट

पति की फिल्म में एक्स की एंट्री पर भड़की कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -