बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए आलिया को मिली थी इतनी फीस
बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए आलिया को मिली थी इतनी फीस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से पीछे मुड़कर तक नहीं देखा। उन्होंने वर्ष 2012 में मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) से अभिनय में डेब्यू किया था। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। इस तरह से उन्हें इंडस्ट्री में कार्य  करते हुए 10 वर्ष हो चुके है। आलिया भट्ट आज के समय इंडस्ट्री हाईएस्ट पेड स्टार्स में से एक कहे जाते है। तो चलिए जानते हैं कि आलिया भट्ट को अपनी डेब्यू मूवी के लिए कितना पैसा मिला था और उन्होंने इस पैसे का क्या किया था।

आलिया भट्ट को डेब्यू मूवी के लिए मिले थे 15 लाख रुपये: बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में 'मिड डे' से अपनी पहली मूवी  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को लेकर बातचीत भी की है। आलिया भट्ट ने कहा है कि उन्हें अपनी डेब्यू मूवी के लिए 15 लाख रुपये का चेक मिला था। उन्होंने इस चेक को अपनी मम्मी सोनी राजदान को दे दिया था। तब से आज तक मम्मी ही उनके पैसे का हिसाब-किताब देख रही है। बताते चलें कि जब आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था तब वह सिर्फ 19 वर्ष की थीं।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग की शादी: आलिया भट्ट की पर्नसल लाइफ के बारें में बात की जाए तो उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को विवाह किया। दोनों की शादी के दौरान फैमिली मेंबर और करीबी दोस्तों की मौजूद रहे थे। विवाह से पूर्व आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करीब चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

एक बार फिर मातम के साए का शिकार हुआ मनोरंजन जगत, प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की मां का हुआ निधन

'जिया की मौत का सच छुपा रहे हैं सूरज पंचोली', साइकोलॉजिस्ट की फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा

महाकाल की थाली: ट्रेंड हो रहा 'ऋतिक रोशन माफ़ी मांग', विक्रम वेधा का हो रहा बायकॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -