+

बॉलीवुड में आ रही एक और आलिया, सैफ-तब्बू की फिल्म से होगा डेब्यू

बॉलीवुड में आ रही एक और आलिया, सैफ-तब्बू  की फिल्म से होगा डेब्यू

बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला, सैफ अली खान द्वारा स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस पर आलिया का कहना है कि अपने किरदार के लिए ज्यादा तैयारी करना उन्हें पसंद है. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया, सैफ की बेटी के किरदार को निभाती हुईं नजर आएंगी. वहीं फिल्म में अपने किरदार के लिए तैयारी करने के चलते आलिया जल्द ही लंदन के लिए भी रवाना होंगी और फिल्म की शूटिंग के शुरू होने से पहले सैफ और अन्य कलाकारों के साथ भी वह काफी वक्त बिताएंगी. 

बताया जा रहा है कि नितिन कक्कड़ इस फिल्म के निर्देशक हैं और इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में तब्बू भी आपको नजर आने वाली हैं. हाल ही में डेब्यू करने जा रही आलिया ने एक बयान में कहा कि मैं उनमें से हूं जिन्हें अधिक तैयारी करना पसंद है और इस वजह से मैं एक हफ्ते पहले ही लंदन भी रवाना हो जाऊंगी. 

आलिया ने आगे कहा कि मैं अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझना और स्क्रिप्ट को और अच्छी तरह से पढ़ना चाहती हूं. 'मैं प्रतिष्ठित कलाकारों के साथ काम कर रहीं हूं जिन्हें मैं मानती भी हूं. जाहिर तौर पर मैं डरी हुई तो हूँ और इस डर को कम करने के लिए नितिन सर ने सोचा कि कैमरे के सामने जाने से पहले सेट पर चीजों को अच्छे से समझ लिया जाए. बता दें कि यह फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज की जाएगी. 

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

67 के हुए 'बॉलीवुड के दा', ऐसा रहा नक्सलवादी से लेकर सुपरस्टार तक का सफर

Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री