Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री

Jun 15 2019 05:58 PM
Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' का रोमांटिक सॉन्ग 'जुगरफिया' हाल ही में रिलीज़ हो गया है. इस गाने को मशहूर सिंगर उदित नारायण और श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया यह गाना पूरी तरह से रितिक और फिल्म में उनके अपोज़िट अभिनय कर रही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के ऊपर केंद्रित है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और काफी वायरल भी हो रहा है.  

बात दें, गाने में रितिक एक शर्मीले लेकिन उत्साहित प्रेमी के तौर पर नजर आ रहे हैं. मृणाल भी एक चुलबुली और अपने प्रेमी के प्रति आकर्षित प्रेमिका की भूमिका में हैं जो अपने प्रेमी के सामने होने पर उससे मीठी नोंक-झोंक करती है पर उसके सामने न होने पर वह उसी के खयालो में डूबी रहती है. जैसा कि आप जानते हैं मृणाल पहली बार रितिक के साथ काम कर रही हैं. लेकिन सॉन्ग में उनकी परफॉरमेंस एक अनुभवी अभिनेत्री की लग रही है. 

बताते चले कि फिल्म 'सुपर 30' को डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म गड़ितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. जो कि आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए गरीब और होनहार बच्चो को तैयार करते है और उनकी सफलता के लिए स्वयं भी संघर्ष करते हैं. 'सुपर 30' 12 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी. फिल्म में जॉनी लीवर और पंकज त्रिपाठी जैसे उम्दा कलाकार भी नजर आएंगे. 

सुपर 30 : फिर संकट में ऋतिक की फिल्म, उठ सकती है बैन की मांग

सुपर 30 : उदित का गाया गाना इस दिन होगा रिलीज, फ़िलहाल टीजर मचा रहा धमाल