आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
Share:

नीतू कपूर आज 8 जुलाई को अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में नीतू कपूर को आलिया के माथे पर प्यार से किस करते हुए देखा जा सकता है। नीतू को शुभकामनाएं देते हुए, उन्होंने लिखा, "सबसे खूबसूरत  को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरी सास / दोस्त / जल्द ही होने वाली दादी मां .. तुमसे बहुत प्यार करती   हूँ!!! "

रिद्धिमा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने परिवार के गेट-टुगेदर की झलकियां साझा कीं।  नीतू ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ अपना जन्मदिन लंदन में मनाया। नीतू और रिद्धिमा के साथ आधी रात के जश्न के लिए शामिल होने से उनकी भाभी रीमा जैन और कपूर परिवार के अन्य सदस्य थे।

फैंस और अन्य बॉलीवुड हस्तियां नीतू कपूर को उनके जन्मदिन पर खूब खरी खोटी दे रही हैं लेकिन बेटी आलिया की शुभकामनाओं ने यूजर्स की लाइमलाइट पकड़ ली और मां बहू जोड़ी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

नीतू कपूर का सफर

नीतू  कपूर ने बेबी सोनिया नाम से एक बाल कलाकार के रूप में काम करते हुए अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने 1966 की फिल्म दस लाख में 'रूपा'  के रूप में अभिनय किया। नीतू कपूर ने 1972 में रिक्षावाला के साथ हीरोइन के रूप में डेब्यू किया था जो फ्लॉप रही थी। उन्होंने यादों की बारात (1973) में एक छोटी सी भूमिका निभाई जो एक बड़ी हिट बन गई, जिसके बाद उन्होंने विभिन्न फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं की पेशकश की। ऑन-स्क्रीन  जोड़ी नीतू और ऋषि कपूर को प्यार हो गया और दोनों ने मिलकर कई हिट फिल्में कीं।

अभिनेत्री, जिन्होंने 80 के दशक में स्क्रीन पर शासन किया था, अब काम पर वापस आ गई हैं और फिल्म जग जुग जियो में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की गई थी। वह अब काम करने के लिए अधिक समय भी समर्पित कर रही है और रियलिटी शो, डांस दीवाने जूनियर्स में एक न्यायाधीश है।

पति रणबीर की एक्स दीपिका-कैटरीना को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा किरदार

सर पर कील लगने के बाद भी क्यों शूटिंग करती रही आयशा जुल्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -