इस क्यूट अंदाज़ में आलिया ने किया पापा महेश को विश..
इस क्यूट अंदाज़ में आलिया ने किया पापा महेश को विश..
Share:

बॉलिवुड में महेश भट्ट को सबसे ज्यादा टैलंटेड डायरेक्टर्स में से माना जाता है. आप जानते ही हैं, महेश भट्ट की तरह उनकी बेटी को भी बॉलिवुड की सबसे टैलंटेड ऐक्ट्रेस में से एक माना जाता है. वैसे आपको बता दें, आज 20 सितंबर को महेश अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. अब इसी खास मौके पर उनकी प्यारी बेटी आलिया ने उन्हें बहुत ही प्यार भरे अंदाज़ में विश किया है. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी ये पोस्ट.  

दरअसल, आलिया ने अपने पिता के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आलिया पोज देती दिख रही हैं. वहीं उनके पिता फोन पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. वाइट टीशर्ट में आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं. यानि खुद की प्यारी सी फोटो के साथ आलिया ने पापा को विश किया है. इस फोटो में आलिया कितनी क्यूट लग रही हैं आप देख ही सकते हैं. इसी के साथ आलिया ने एक खास और इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Alia   (@aliaabhatt) on

इस पोस्ट के साथ आलिया ने लिखा, 'हेलो पॉप्स, आपको पिछले 26 सालों से जानना बहुत अच्छा रहा...आप एक अच्छे व्यक्ति हैं. शायद सबसे अच्छे और सबसे बुद्धिमान... आप बहुत मजाकिया भी हैं...क्या मैंने आपको बताया कि मैं ऐसा सोचती हूं कि आप सुपर टैलंटेड भी हैं? हैपी बर्थडे डैडी...आप मुझे हर दिन चौंका देते हैं. आपके जैसा कोई नहीं है, मैं दोबारा कहती हूं कोई नहीं... आई लव यू.'

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अपने पिता के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सड़क 2' में काम कर रही हैं. इसमें पूजा भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और गुलशन ग्रोवर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा आलिया करण जौहर की फिल्म 'तख्त', अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की 'RRR'में भी दिखाई देंगी. यानि आलिया इस साल और आने वाले साल में काफी व्यस्त हैं. 

'इंशाल्लाह' नहीं तो कोई और सही, भंसाली की इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट!

IIFA 2019 Awards: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब तो रणवीर बने बेस्ट एक्टर

दोस्त की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं आलिया, इस तरह लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -