IIFA 2019 Awards: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब तो रणवीर बने बेस्ट एक्टर
IIFA 2019 Awards: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब तो रणवीर बने बेस्ट एक्टर
Share:

IIFA अवॉर्ड्स के ग्रीन कार्पेट और स्टेज में सितारों से सजी शाम बेदह खास रही और सभी का लुक देखने लायक रहा. ऐसे में आईफा अवॉर्ड्स इस बार मुंबई में हो रहा है, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित जैसे सितारों ने परफॉर्म किया और सभी के वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं इस बार आईफा को आयुष्मान खुराना ने अपने भाई अपारशक्ति और अर्जुन कपूर के साथ मिलकर होस्ट किया. इसी के साथ विकी कौशल और सारा अली खान ने आईफा में अपनी पहली परफॉर्मेंस दी. आपको बता दें कि इस बार डांस कोरियोग्राफर सरोज खान को आउटस्टैंडिंग कंट्रीब्यूशन फॉर इंडियन सिनेमा अवार्ड दिया गया.

वहीं दीपिका पादुकोण को चेन्नई एक्सप्रेस के लिए स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर फीमेल दिया गया. इसी के साथ फिल्म धड़क के लिए ईशान खट्टर को बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड मिला, और सारा अली खान को उनकी फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड दिया गया. इसी के साथ प्रीतम चक्रबोर्ती को IIFA बिग 20 अवॉर्ड फॉर बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर मिला और राजू हिरानी को 3 इडियट्स के लिए IIFA बिग 20 अवॉर्ड फॉर बेस्ट डायरेक्टर मिला. वहीं श्रीराम राघवन ने बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता और उनकी फिल्म 'अंधाधुंध' के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला जो उन्हें दीपिका पादुकोण ने दिया.

इसी के साथ आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला और बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड फिल्म 'राजी' के लिए आलिया भट्ट को मिला. वहीं फिल्म में ऑन-स्क्रीन पति विक्की कौशल ने उन्हें अवॉर्ड दिया. इसी के साथ बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड रणवीर सिंह को मिला और 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड दिया गया.

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

VIDEO : 'किक' और 'पंच' की बरसात से दहला सोशल मीडिया, इस एक्ट्रेस ने दिखाया दमदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -