आलिया भट्ट ने दीपिका को किया बर्थडे विश, कहा- तुम हमेशा खूबसूरती और मजबूती की प्रेरणा रही हो...
आलिया भट्ट ने दीपिका को किया बर्थडे विश, कहा- तुम हमेशा खूबसूरती और मजबूती की प्रेरणा रही हो...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने दीपिका को जन्मदिन पर बधाई दी है। इसी के साथ आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीप‍िका की तस्वीर साझा कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। आलिया ने दीप‍िका की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- “हैप्पी बर्थडे DP! तुम हमेशा खूबसूरती तथा मजबूती की प्रेरणा रही हो एवं रहोगी। यह हमारे आने वाले और भी एडवेंचर्स के लिए, लव यू।”

बीते दिनों दीपिका तथा आलिया नए वर्ष के जश्न के लिए रणथंभौर में थीं। इस ट्र‍िप में आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर तथा उनके परिवार के साथ आए थे। वहीं दीप‍िका अपने हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ थीं। पूरे रणथंभौर ट्र‍िप में ये सभी स्टार्स इकट्ठे दिखाई दिए। इस दौरान उनकी सफारी ट्र‍िप की फोटोज तथा वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर बहुत वायरल हुईं। हाल ही में ये सारे स्टार्स रणथंभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर वापस मुंबई लौट आए हैं। 

दीप‍िका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड मूवी में दिखाई देगी। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी तथा अनन्या पांडे भी हैं। इसके अतिरिक्त दीपिका के पास पाइपलाइन में 83, द इंटर्न, पठान फिल्म है। वे दक्षिण स्टार प्रभास के साथ भी काम करने वाली हैं। वहीं आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय तथा डिंपल कपाड़िया भी हैं। एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में संजय लीला भंसाली की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी भी है। 

शादी के बंधन में बंधे 'कुछ कुछ होता है' के मशहूर छोटे सरदार, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

आलिया भट्ट की फिल्म में हुई 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम पार्थ समथान की एंट्री

केदारनाथ फिल्म की लेखिका कनिका ने रचाई शादी, साझा की ये खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -