दोस्त की शादी के ऐसा ब्लाउज पहनकर पहुंची आलिया कि लोगों ने कह डाला 'बेवकूफ'

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा आलिया भट्ट आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोल हो जाती हैं। कभी उनका कोई बयान उनके ट्रोलिंग की वजह बन जाता है तो कभी उनका कोई लुक। बीते दिनों ही आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन कपूर और आदित्य सील की शादी के प्री-वेडिंग फंग्शनस में कुछ इस अंदाज में पहुंची कि ट्रोल हो गईं।

जी दरअसल फिल्म अदाकारा ने इस शादी में पीले लहंगे में अजीब सा ब्लॉउज पहनकर लोगों को हैरान कर दिया और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। आप देख सकते हैं अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी में अदाकारा आलिया भट्ट बेहतरीन ब्लाउज में पोज देती हुई दिखीं लेकिन उनका यह ब्लाउज लोगों को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने आलिया भट्ट के ब्लाउज पर सवाल उठाते हुए यहां तक पूछ लिया कि भला इसे पहनते कैसे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि आलिया भट्ट ने भला ये क्या पहन लिया।

वहीं कुछ यूजर्स ने आलिया भट्ट के ब्लॉउज पर सवाल उठाते हुए कह डाला कि इसको ब्लाउज पहनना नहीं आता इसको सिखाना पड़ेगा। वैसे आलिया भट्ट को ट्रोलर्स से कोई खस फर्क नहीं पड़ता है और इसी के चलते उन्होंने ट्रोल्स को बिल्कुल भी भाव नहीं दिया। आप देख सकते हैं तस्वीरों में फिल्म अदाकारा आलिया भट्ट ने पीले रंग के लहंगे में इठला-इठलाकर पोज दिए। वैसे एक यूजर ने तो आलिया को बेवकूफ तक कह डाला लेकिन आलिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर संग फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।

अनुष्का की शादी में जमकर नाची आलिया भट्ट, वीडियो देखकर फैंस भी रह गए दंग

आज नेवी में शामिल होगा आईएनएस विशाखापट्टनम

BFF की मेहँदी सेरेमनी में बिना मेकअप पहुंची आलिया भट्ट, फैंस हुए लट्टू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -