अनुष्का की शादी में जमकर नाची आलिया भट्ट, वीडियो देखकर फैंस भी रह गए दंग
अनुष्का की शादी में जमकर नाची आलिया भट्ट, वीडियो देखकर फैंस भी रह गए दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के किसी फ्रेंड की शादी हो एवं वो वहां न हो, ऐसा हो सकता है क्या? अकसर ही आलिया को उनके फ्रेंड्स की शादी में खूब डांस एवं मस्ती करते देखा जाता है। वेडिंग सीजन में 'राजी' अभिनेत्री की दोस्त अनुष्का रंजन शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तथा आलिया की उपस्थिति ने शादी की रौनक बढ़ा दी है। अनुष्का रंजन के संगीत पर आलिया भट्ट ने रानी मुखर्जी के सांग पर बहुत ठुमके लगाये। 

वही अनुष्का के संगीत पर आलिया ने रानी मुखर्जी के सांग 'छलका छलका रे' पर बेहतरीन डांस किया। स्टेज पर आलिया का साथ देने के लिये वाणी कपूर एवं आकांक्षा रंजन सहित कई फ्रेंड थे। अनुष्का के संगीत पर सभी सहेलियों ने अपने डांस से समा बांध दिया। संगीत सेरेमनी में आलिया डांस फ्लोर पूरी तरह बेफिक्र होकर डांस करती हैं। उन्हें खुशी से झूमते हुए देख कर शायद ही कोई होगा, जो डांस किये बगैर रह पायेगा। वीडियो देखने के पश्चात् बोलना पड़ेगा कि वो जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं, उतनी ही अच्छी फ्रेंड भी हैं। 

बता दे कि अनुष्का रंजन अभिनेता-निर्देशक शशी रंजन की बेटी हैं। अनुष्का अपने इंस्टाग्राम वीडियोज के लिये भी जानी जाती हैं। 2015 में उन्होंने 'वेडिंग पुलाव' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्मों के अतिरिक्त वो वेबसीरीज 'फितरत' में भी काम कर चुकी हैं। 21 नवंबर को अनुष्का, आदित्य सील के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल होने वाले हैं। 

अमिताभ बच्चन ने ‘कमला पसंद’ को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है मामला?

सुशांत सिंह के निधन के बाद पहली बार किसी बॉलीवुड पार्टी में पहुंची रिया चक्रवर्ती, सामने आई ये तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई सास-बहु की ये बेहतरीन तस्वीर, फैंस से पूछा- 'रसोड़े में कौन था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -