6 लाख रु की इस ख़ास चीज के साथ दिखीं आलिया, लोगों ने कहा- बस कंडक्टर
6 लाख रु की इस ख़ास चीज के साथ दिखीं आलिया, लोगों ने कहा- बस कंडक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुद को बॉलिवुड की बड़ी हिरोइन के तौर पर आज के समय में स्थापित कर लिया है और उन्होंने कई फिल्मों से यह साबित भी कर दिया है कि वह फिल्मों में अच्छा काम कर सकती हैं और वे बॉलीवुड में लम्बे समय तक कायम रहेगी. वे अपने हर फिल्म से नया धमाल करती है और आलिया अब केवल एक ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि स्टाइल दीवा भी बनते जा रही है. वाहन अधिकतर लड़कियां उनके स्टाइल को फॉलो भी करती हैं. 

बता दें कि अब हाल में आलिया को एक एयरपोर्ट पर देखा गया जहां कई लोगों को ध्यान उनकी ओर गया था और इस मौके पर आलिया ने वाइट टॉप और डार्क ब्लू कलर की जीन्स पहन रखे थी. नो मेकअप लुक में आलिया काफी खूबसूरत भी नजर आ रहे थी और इसके साथ ही आलिया ने अपने साइड पैक बैग से सबका ध्यान भी खुद पर टिका दिया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल लाल रंग के खूबसूरत से ये साइड पैक्स सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे. साथ ही बताया जा रहा है कि ये साइड पैक्स काफी महंगे भी हैं और उनकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये बताई जा रही है. लेकिन लोगों को ये पैक्स बहुत पसंद नहीं आए है और उन्होंने इन पैक्स के लिए आलिया को ट्रोल करना भी  शुरू कर दिया है. लोगों ने सोशल मीडिया पर इन बैग्स को भद्दा करार दिया है और आलिया की तुलना बस कंडक्टर से भी की. 

 

प्रिंस हैरी-मेगन मार्कल के घर आया नन्हा मेहमान, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

अभी कपिल देव से काफी कुछ सीखना चाहते हैं रणवीर, 10 दिन तक दिल्ली में रहेंगे साथ

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

एक साथ नजर आएँगे सैफ-तब्बू, जानिए कौन-सी होगी फिल्म ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -