'कोई नकारात्मक माहौल नहीं है सब कुछ अच्छा है', फिल्म के बायकॉट होने पर बोलीं आलिया भट्ट
'कोई नकारात्मक माहौल नहीं है सब कुछ अच्छा है', फिल्म के बायकॉट होने पर बोलीं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। जी दरअसल कल यानी 9 सितंबर को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है। ऐसे में 'फिल्म इंडस्ट्री के लिए नकारात्मक माहौल' के प्रश्न पर आलिया ने बेहतरीन जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, 'किसी भी फिल्म को रिलीज करने के लिए यह खूबसूरत माहौल है।' आपको बता दें कि आलिया की यह प्रतिक्रिया उस बीच आई है जब सोशल मीडिया पर उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बहिष्कार का अभियान चलाया जा रहा है।

बीते दिन दिल्ली में एक बातचीत के दौरान पत्रकारों के नकारात्मक माहौल को लेकर पूछे प्रश्न पर आलिया ने कहा कि "ऐसी कोई बात नहीं है, किसी भी माहौल में फिल्म रिलीज करने के लिए यह एक खूबसूरत माहौल है। अभी हमें स्वस्थ, खुश और सुरक्षित रहने की जरूरत है। उन सभी चीजों को हमें आभारी महसूस करना चाहिए। इसलिए कृपया ऐसा कुछ भी न फैलाएं।" इसी के साथ आलिया ने यह भी कहा कि ''कोई नकारात्मक माहौल नहीं है, सब कुछ अच्छा है और हम बहुत आभारी हैं कि थिएटर काम कर रहे हैं, फिल्में सिनेमाघरों में वापस आ गई हैं। हम बहुत आभारी हैं कि हम अपना काम कर सकते हैं।"

आपको पता हो इन दिनों चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड और कैंसिल कल्चर की वजह से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' और तापसी पन्नू की 'दोबारा' जैसी बॉलीवुड कीबड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। अब यही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी कहा जा रहा है और इसकी वजह रणबीर का बयान है। उन्होंने कहा था उन्हें बीफ खाना पसंद है और इसी के चलते उनकी फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है।

Video: पत्नी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, पैप्स को देख बोले - 'आलिया की पीठ...'

थैंक गॉड से सामने आया अजय देवगन का लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

मुझे बहुत बुरा लगा रणबीर-आलिया महाकाल के दर्शन नहीं कर सके: अयान मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -