थैंक गॉड से सामने आया अजय देवगन का लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
थैंक गॉड से सामने आया अजय देवगन का लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
Share:

काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी अजय देवगन की आगामी फिल्म थैंक गॉड का पहला लुक सामने आ चुका है। जी हाँ, तरण आदर्श ने आज यानी गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म थैंक गॉड का पहला पोस्टर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि अजय देवगन के अलावा इस फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। जी हाँ और फिलहाल अजय देवगन का फर्स्ट लुक देख फैंस उनके कायल हो गए हैं। आप देख सकते हैं अजय देवगन इस फिल्म के पोस्टर में राउडी लुक में नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया गया है, उसमें वह काला चश्मा और कोट सूट पहने एक सुनहरे रंग के बहुत ही खूबसूरत सिंहासन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ ही पीछे दो शेर सिंहासन से जुड़े हुए हैं, जो आकर्षक है। आपको बता दें कि कल ही इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म बड़े पर्दे पर दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज की जाएगी।

आपको यह भी जानकारी दे दें कि यह फिल्म एक लाइफ ड्रामा पर आधारित है और यह पहली बार होगा, जब अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ ऑनस्क्रीन दिखाई देंगे। वहीं अजय और रकुल तीसरी बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। आप सभी ने इन दोनों को इससे पहले ‘दे दे प्यार दे’ और ‘रनवे 34’ फिल्म में साथ देखा होगा। वहीं इस फिल्म के अलावा अजय चाणक्य, दृश्यम 2, कैथी हिंदी रीमेक- भोला, मैदान, रेड 2 और सिंघम 3 जैसी दमदार फिल्मों में दिखाई देंगे।

मुझे बहुत बुरा लगा रणबीर-आलिया महाकाल के दर्शन नहीं कर सके: अयान मुखर्जी

ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी में मदमस्त नजर आईं अनन्या पांडे

अब पाकिस्तानी क्रिकेटर की दीवानी हुईं उर्वशी, नसीम शाह संग शेयर की रील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -