Iphone की कीमत की सिंपल सी टी-शर्ट पहनकर निकली आलिया, देखकर उड़े सबके होश
Iphone की कीमत की सिंपल सी टी-शर्ट पहनकर निकली आलिया, देखकर उड़े सबके होश
Share:

आलिया भट्ट शादी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल आजकल आलिया अपने शूट कमिटमेंट को लेकर काफी बिजी हैं और अपनी फिल्मों के शूट कर रहीं हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई दीं। आप देख सकते हैं उस दौरान का फोटो जो इस समय वायरल हो रहा है। इस फोटो में उन्होंने ‘बालेंसियागा’ ब्रांड की एक व्हाइट शर्ट पहनी थी और एक्ट्रेस की शर्ट क्लासिक रंग में ब्रांड की है। आप सभी देख सकते हैं एक्ट्रेस ने स्टाइलिश शर्ट के साथ टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया था।

जी हाँ और एक्ट्रेस ने इसको ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स और आइवरी-हाइटेड फर फ्लिप-फ्लॉप के साथ कंप्लीट किया। अब इस समय हर कोई एक्ट्रेस की इस शर्ट को खरीदना चाहता है और इसकी कीमत के बारे में जानना चाह रहा है। वैसे अगर आप भी इस शर्ट को खरीदना चाहती हैं, तो बता दें कि इसकी कीमत लगभग 1190 डॉलर है, जो कि भारतीय करेंसी में कनवर्ट करने पर 91,084 रुपये के प्राइस टैग पर आती है। जी हाँ और इसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये काफी मंहगी है।

वैसे अगर आप भी आलिया भट्ट की इस शर्ट को खरीदना चाहती हैं, तो इसको आप बालेंसियागा की आधिकारिक वेबसाइट ये ले सकती हैं। जी दरअसल ये शर्ट इस वेबसाइट पर उपलब्ध है, हालाँकि महंगी होने के चलते यह आपके बजट के बाहर जा सकती है। काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली हैं, इस फिल्म में वह रणबीर कपूर संग नजर आने वाली हैं।

अनुष्का और विराट ने बताई बबल लाइफ की झलक, जानिए क्या है खास?

क्या है कहानी के राज से आमिर खान ने उठाया पर्दा, फैंस बोले- सुपरहिट

LOCK UPP: सबके सामने पैंट उतारकर नहाने पहुंचा ये अभिनेता, देखते ही पूनम पांडे ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -