क्या है कहानी के राज से आमिर खान ने उठाया पर्दा, फैंस बोले- सुपरहिट

#KyaHaiKahani.....आखिरकार ये खुलासा हो गया है, जिसका फैंस को कई दिनों से इंतजार था। जी दरअसल बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) आज एक कहानी सुनाने वाले थे, और वो कहानी क्या है और किस पर है, इससे सस्पेंस अब हट चुका है। जी दरअसल आमिर खान ने रेडियो चैनल पर जनता के सामने अपनी इस कहानी को बताया है। आप सभी को बता दें कि आमिर खान की ये कहानी कुछ और नहीं बल्कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना है। जी हाँ और ये खूबसूरत गाना रेडियो चैनल Red FM पर रिलीज कया गया है।

आप सभी को बता दें कि इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। जी हाँ और इस गाने को कंपोज प्रीतम ने किया है। वैसे कहानी गाने के साथ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का धुआंधार प्रमोशन शुरू हो चका है। जी दरअसल आमिर ने कहा कि 'इस दफा सारे गाने बिना विजुअल्स के रिलीज होंगे। आप बस गाने सुनेंगे।' इसके अलावा आमिर ने यह भी कहा- 'उन्हें करीना का चेहरा देखने की जरूरत नहीं। ' फिलहाल गाने को रेडियो चैनल पर जिसने भी सुना है वो इसकी तारीफ किए बिना रुक नहीं पा रहा। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया रिएक्शन देखें तो लोगों को ये गाना सुनने के बाद मजा आ गया है।

लोगों का कहना है कि ये गाना सुकून देता है। फैंस गाने को मास्टरपीस कह रहे हैं। वैसे अगर हम आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। जी हाँ और आमिर खान के साथ इस मूवी में करीना कपूर खान नजर आएंगी। फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

हाईकोर्ट से शाहरुख खान को मिली बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला?

हिंदी पर बहस: अजय-सुदीप की बहस के बाद बोले कांग्रेस नेता- 'हिंदी ना राष्ट्रभाषा थी ना होगी'

VIDEO: नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखने वालों का मुंह रह गया खुला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -