फिल्म फ्लॉप होने का डर या प्यार! ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, वीडियो हो रहा वायरल
फिल्म फ्लॉप होने का डर या प्यार! ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों काफी परेशान हैं और इसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म विक्रम-वेधा। इन दिनों बॉलीवुड की फ़िल्में लगातार फ्लॉप और बायकॉट हो रहीं हैं ऐसे में ऋतिक को भी इसी बात का डर है। हालाँकि इन सभी के बीच ऋतिक रोशन ने कुछ ऐसा किया है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल ऋतिक रोशन हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे। यहाँ ऋतिक को देखने के बाद हमेशा की तरह उनके फैंस क्रेजी होते दिखे। इस दौरान व्हाइट ट्रैक पैंट और न्योन ग्रीन टी-शर्ट में ऋतिक का स्वैग देखने लायक था।

जी हाँ और एक्टर ने ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट कैप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। हालाँकि इसी इवेंट में ऋतिक का एक फैन स्टेज पर आकर एक्टर के पैर छूने लगता है, हालाँकि ऋतिक बिना देरी करे फैन को पैर छूने से रोकते हैं और फिर खुद ही फैन के पैर छूने लगते हैं। जी हाँ और अब इसी वीडियो के चलते ऋतिक रोशन चर्चाओं में है। इस समय फैन के पैर छूते हुए ऋतिक रोशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऋतिक की काइंडनेस देख कई लोग इमोशनल भी हो रहे हैं और उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं हालाँकि कई लोगों ने इसे पब्लिक स्टंट बताया है और उनका कहना है फिल्म बायकॉट नहीं हो इस वजह से ऋतिक तयारी कर रहे हैं।

जी दरअसल ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि ऋतिक की एक्शन-थ्रिलर फिल्म तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है। बीते दिनों फिल्म विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर भी रिलीज हो गया है और विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं।

व्हीलचेयर पर इवेंट में पहुंची शिल्पा शेट्टी, वीडियो हो रहा वायरल

बिकिनी ब्लाउज के चलते ट्रोल हो रहीं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- 'उर्फी मत बनो'

शाहरुख की इस फिल्म के लिए आलिया ने शूट किया था छैयां छैयां' गाना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -