Sadak 2 : ऊटी शेड्यूल खत्म, पिता के लिए आलिया ने कही यह खास बात
Sadak 2 : ऊटी शेड्यूल खत्म, पिता के लिए आलिया ने कही यह खास बात
Share:

अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इस बीच उन्होंने ऊटी में चल रहे फिल्म के शेड्यूल रैप से एक तस्वीर भी साझा की है. इस तस्वीर में आलिया ने पापा महेश के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी साझा किया है.

आपको बता दें कि आलिया ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'शेड्यूल रैप...पूरे क्रू ने जितनी एनर्जी लगाई है उससे ज्यादा एनर्जी मेरे इस ओल्ड मैन के पास है. लव यू डैडी' इससे पहले भी आलिया द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऊटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की गई थी और एक तस्वीर में आलिया द्वारा ऊटी में की जा रही मस्त‍ी को साझा किया गया था. 

बता दें कि उन्होंने झूले में झूलते हुए खूबसूरत तस्वीर साझा की थी और उसके कैप्शन में लिखा था कि, 'खेलना ना भूलें'. इसके अलावा उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ भी आलिया की तस्वीरें इंटरनेट पर हाल ही में खूब वायरल हुई थीं. सड़क 2 फिल्म की बात की जाए तो सड़क 2, 1991 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनीं फिल्म सड़क की रीमेक है. सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे. तो वहीं सड़क 2 में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में है. जबकि इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज की जाएगी. 

Collection : दूसरे दिन और भी अच्छी हुई 'जजमेंटल..' की कमाई

सॉमर्स ने इंस्टा पर लगाई आग, पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

Antje Utgaard ने फिर उड़ाए फैंस के होश, दिखाए बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -