'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...
'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...
Share:

अभी तो वैसे भी सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक व्यवसाय भी कर रही  है. अब जनाब यह तो रही ट्यूबलाइट की बात पता चला है की सलमान खान आजकल कैटरीना कैफ के साथ में अपनी एक और फिल्म है नाम है 'टाइगर जिन्दा है' में भी नजर आने वाले है.

इस फिल्म का निर्देशन किया है दिग्गज फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने जो के पूर्व में सलमान  खान के साथ में अपनी सफलतम फिल्म 'सुल्तान' का निर्माण कर चुके है. अब अली की टाइगर जिन्दा है जो के एक प्रकार से 'एक था टाइगर' की ही आगे की कहानी है व इस फिल्म के आने से पहले ही फिल्म के तीसरे सीक्वल के भी बारे में हमे कुछ सुनने में आया है. जी हाँ बता दे कि, खबरों की मानें तो 'टाइगर जिंदा है' दिसबंर में रिलीज होनेवाली है.

लेकिन इस फिल्‍म की रिलीज होने से पहले ही इसका सीक्‍वल चर्चा में आ गया है. एक सूत्र के मुताबिक आदित्‍य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है. तीसरी फिल्‍म के बाद इस सीरीज की कोई और फिल्‍म बनेगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान साल 2019 तक बिजी है, इसके बाद ही वे तीसरी किस्‍त की शूटिंग शुरू कर सकेंगे.    

शाहरुख़ के साथ काम करने पर सलमान का गोलमोल बयान

'मेरी फिल्म 'लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है'...


     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -