आलिया भट्ट ले रही है कुकिंग की क्लास, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
आलिया भट्ट ले रही है कुकिंग की क्लास, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. पिछले दिनों फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ था. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया को चोट लग गई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की थी. आलिया अब अपने यूट्यूब चैनल को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में आलिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक कुकिंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक साउथ इंडियन डिश जुकिनी बनातीं दिखाई दे रही हैं. आलिया के साथ शेफ भी नजर आ रहे हैं. शेफ उन्हें बताते हैं कि पहले पैन में तेल डालें और फिर राई डालें. जब आलिया राई डालती हैं तो वो चटकने लगती है.

ऐसे में आलिया गैस से दूर जाकर खड़ी हो जाती हैं. राई को चटकता देख आलिया भट्ट चीखने भी लगती हैं. आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सबसे पहले आलिया ने सब्जियां काटीं.

उन्होंने कुकिंग के दौरान कहा कि अगर मुझे चोट लग गई तो प्रोड्यूसर को बता देना. इसके अलावा आलिया ने अपने वीडियो में फैंस से बताया कि उनका डाइट प्लान एक महीने में कम से कम चार बार बदलता है. वो कहती हैं, 'मैं अक्सर अपना डाइट प्लान बदलती रहती हूं, क्योंकि मैं बार-बार एक ही चीज खाकर बोर हो जाती हूं.' आलिया ने अपने वीडियो में बताया कि उन्हें दही और तड़का चावल बहुत पसंद है. जानकारी के लिए बता दें आलिया ने पिछले दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है.

'मुंबई सागा' का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, डॅान स्टाइल खतरनाक नजर आ रहे है जॉन अब्राहम

रंगोली ने कंगना के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, इलाज के लिए की थी भद्दी फिल्मे...

इस अदाकारा के लिए गाना चाहती हैं ध्वनि भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -