रंगोली ने कंगना के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, इलाज के लिए की थी भद्दी फिल्मे...
रंगोली ने कंगना के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, इलाज के लिए की थी भद्दी फिल्मे...
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली के एसिड अटैक के बारे में सभी जानते हैं। इस बारे में रंगोली भी अक्सर खुलकर बात करती नजर आती हैं। रंगोली कई बार पब्लिकली भी उस दर्द को बयां कर चुकी हैं, जिस दर्द को वो आजतक नहीं भूली हैं। इसके अलावा अभी हाल ही में रंगोली ने बताया है कि जब उनके ऊपर ऐसिड अटैक  हुआ था तब उनकी बहन कंगना ने उनका कितना सपोर्ट किया था। कैसे जब उनके मां-बाप ने भी हार मान ली थी, तब कंगना ने उनके इलाज के लिए पैसे इकट्ठे किए थे।

असल में , हाल में कंगना ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में बताया था कि उन्हें रंगोली के इलाज के लिए पैसे इकट्ठे करने थे इसलिए उन्होंने कई भद्दी फिल्मों (Tacky films) में भी काम किया है । उन्होंने वो रोल्स भी किए जो वो डिजर्व नहीं करती थीं। जिससे वो ज्यादा से ज्यादा पैसा जमा कर सकें और अच्छे न्यूरो सर्जन से रंगोली का इलाज हो सकते है ।एक्ट्रेस कंगना के इस बयान पर रंगोली ने एक इमोशनल पोस्टर साझा किया है। 

रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बहने के लिए लिखा, 'तुमने मेरे लिए जो किया वो मैं किसी भी रूप में तुम्हें वापस नहीं लौटा सकती। उस वक्त तुम सिर्फ 19 साल की थीं जब मेरे साथ ये भयानक हादसा हुआ था। यहां तक की मां-बाप भी मेरा चेहरा नहीं देख पाते थे। वो मुझे देखते थे और बेहोश हो जाते थे। उन्होंने भी मुझे छोड़ दिया, परन्तु तुमने मेरा साथ नहीं छोड़ा। तुमने मेरे घाव को धोया, दिन रात काम किया ताकी मुझे अच्छा इलाज मिल सके। कई सालों की मेहनत के बाद जब चीज़ें ठीक होने लगीं तब तुमने अपना सिर मेरी गोद में रखा और खूब रोईं। मुझे खुशी है कि तुम ये सब कर सकीं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं छोटू'।

मलंग का नया गाना हमराह 23 जनवरी को होगा आउट, खूबसूरत केमिस्ट्री की फिल्म जल्द होगी रिलीज

डायरेक्टर अश्वनी को मिली थी कंगना संग काम ना करने की चेतावनी, अब की एक्ट्रेस की तारीफ़

नोरा ने बादशाह को दिया गर्मी चेलेंज, वायरल हुआ फनी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -