'मुंबई सागा' का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, डॅान स्टाइल खतरनाक नजर आ रहे है जॉन अब्राहम
'मुंबई सागा' का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, डॅान स्टाइल खतरनाक नजर आ रहे है जॉन अब्राहम
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही एक बार फिर गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जॉन अब्राहम इनदिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'मुंबई सागा' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से जॉन अब्राहम के अब तक दो पोस्टर सामने आ चुके हैं। कु​छ दिनों पहले 'मुंबई सागा' से जॉन का पहला लुक आउट हुआ था। इसके अलावा आज एक और तस्वीर रिलीज की गई है। इस तस्वीर में जॉन का लुक काफी ज्यादा दमदार नजर आ रहा है। इस तस्वीर को एक बार फिर फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने एक और तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म 'मुंबई सागा' के निर्देशक संजय गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जॉन अब्राहम की तस्वीर की साझा की है। 

इस तस्वीर में जॉन पूरे काले रंग के कपड़े पहने हुए, नए अवतार में एक गैंगस्टर लुक में नजर आ रहे हैं| मुंबई के बैलार्ड पियर में शूट की गई इस तस्वीर से 80 के दशक की झलक मिलती है। इस फोटो को साझा करने के साथ ही संजय गुप्ता ने लिखा, 'आप केवल अपने स्टार की स्टाइल के साथ खेल सकते हैं। परन्तु जो चीज चरित्र को जीवंत करती है, वह अभिनेता का एटीट्यूड है। जिसकी हमारे अभिनेता जॉन के पास कोई कमी नहीं है|' इसके अलावा कुछ दिनों पहले यानी 12 जनवरी को 'मुंबई सागा' से पहले जो तस्वीर सामने आई थी उसमें भी जॉन का लुक काफी दमदार है। वही तस्वीर में जॉन सोफे पर कुर्ता-पायजामा पहने और माथे पर तिलक लगा नजर आए थे। 

वही इस तस्वीर को निर्देशक संजय गुप्ता ने शेयर किया था। इसे साझा करने के साथ ही संयज ने कैप्शन में लिखा था, 'मुंबई सागा से मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक और वास्तव में अब्राहम इससे पहले कभी इस रूप में नहीं दिखाई दिए होंगे।' फिल्म की कहानी की बात की जाए तो 'मुंबई सागा' 1980-90 के दशक की है, जब बॉम्बे, मुंबई में बदल रहा था। इसके साथ ही संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही 'मुंबई सागा' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वही इसमें जॉन अब्राहम के अलावा इमरान हाशमी, प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 19 जून, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय गुप्ता इससे पहले 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'काबिल' और 'कांटे' जैसी कई फिल्में बना चुके हैं।

83 Movie poster: रवि शास्त्री के रूप में धारिया करवा का पहला लुक हुआ आउट

रंगोली ने कंगना के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, इलाज के लिए की थी भद्दी फिल्मे...

इस अदाकारा के लिए गाना चाहती हैं ध्वनि भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -