आलिया भट्ट ने पति संग गाया इस फिल्म का गाना
आलिया भट्ट ने पति संग गाया इस फिल्म का गाना
Share:

अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटिड मूवी  'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज होने में केवल 3 ही दिन रह गए है। ऐसे में मूवी की स्टारकास्ट जोरो-शोरों से 'ब्रह्मस्त्र' के प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 'बिग बॉस तेलुगु 6' के सेट पर 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए है। नागार्जुन के शो में रणबीर-आलिया ने मिलकर 'केसरिया' गाना भी गए चुके है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। वीडियो में आलिया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बड़े ही क्यूट अंदाज में 'ब्रह्मास्त्र' का गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है।

'बिग बॉस तेलुगु 6' के सेट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जमकर मस्ती भी की है। शो में आलिया भट्ट ने जहां ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था, वहीं रणबीर कैजुअल लुक में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे है। दोनों की खूबसूरत जोड़ी फैन्स के दिल को लूट रही थी। हालांकि वीडियो में आलिया की सिंगिंग लोगों को कुछ खास नहीं लुभा सकी। आलिया और रणबीर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखते हुए पोस्ट किया है, "काश यह गाना बंद कर देती।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "आलिया हमेशा से ही ओवर स्मार्ट है।" एक दूसरे यूजर ने तो आलिया को सिंगिंग सीखने की सलाह भी दे डाली  है।

 

इस दिन रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है की एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है। मूवी को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है तो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने 'ब्रह्मास्त्र' को निर्मित किया है।

बॉयफ्रेंड अर्जुन संग जमकर डांस करती हुई दिखाई दी मलाइका

धक-धक गर्ल ने करवाई फेस सर्जरी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -