धक-धक गर्ल ने करवाई फेस सर्जरी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
धक-धक गर्ल ने करवाई फेस सर्जरी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री में से एक कही जाती है। माधुरी आयु  के इस पड़ाव में भी बहुत फैशनेबल और स्टाइलिश हैं। हाल ही में माधुरी की कुछ फोटोज सामने आईं हैं। इन फोटोज के आते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। दरअसल, सामने आईं इन फोटोज में माधुरी दीक्षित के चेहरे में काफी बदलाव दिखाई दे रहा है जिस वजह से अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 'झलक दिखला जा 10' के सेट के बाहर स्पाॅट हुईं माधुरी रेड कलर की साड़ी में दिखाई दे रही है।

उन्होंने इस साड़ी के साथ ऑफ व्हाइट कलर का मैचिंग ब्लाउज पेयर कर रखा है। फोटोज में माधुरी का चेहरे के साथ-साथ लिप्स के शेप में बहुत परिवर्तन देखने को मिल रहा है इसके उपरांत यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि उन्होंने फेस सर्जरी करवा ली है। 

यूजर्स ने अनुमान लगाते हुए कमेंट किया है कि उन्होंने बोटॉक्स करवाया है। एक यूजर ने लिखा- 'उन्होंने अपने चेहरे पर बोटॉक्स से क्या करवा लिया है?' दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा 'क्या ये सुनंदा पुष्कर हैं या माधुरी?' वहीं एक यूजर ने कहा- 'बहुत ज्यादा बोटॉक्स।' किसी ने लिखा- 'भाई, चेहरे की हालत बिगाड़ दी।' 

 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो माधुरी वेब सीरीज 'द फेम गेम' में नजर आईं जो इसी वर्ष नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फेम गेम में माधुरी की परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया गया था। इन दिनों माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की भूमिका अदा कर रही है। यह शो टीवी पर 5 वर्ष के उपरांत वापस लौटा है। 

होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श

'आशिकी 3' में कार्तिक संग जमेगी इस टीवी एक्ट्रेस की जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

अथिया और राहुल की शादी के लिए र‍िश्‍तेदारों को भेज दिया गया मैसेज, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -