एनटीआर जूनियर की तारीफ में बोली आलिया भट्ट- 'इतने बड़े स्टार होते हुए ....
एनटीआर जूनियर की तारीफ में बोली आलिया भट्ट- 'इतने बड़े स्टार होते हुए ...."
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार एनटीआर जूनियर जिनकी आने वाली मूवी RRR जल्द ही सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री लेने जा रही है और दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के लिए यह बहुत बहुत ही ख़ुशी की बात है। RRR स्टार अपने दमदार व्यक्तित्व और शानदार एक्टिंग से फिल्मों को बुलंदियों पर ले जाने में कोई कसर तक बचने नहीं देते है और उनके इसी व्यक्तित्व और जबरदस्त प्रशंसकों को देखकर बॉलीवुड सितारे और भी ज्यादा खुश है। उनका सुपरस्टारडम दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों में फ़ैल चुका है।

क्या आप इस बात का जरा भी अंदाजा लगा सकते है कौन है जो उनके प्रशंसकों को अपना बनाना चाहता है ? जी हाँ, यह कोई और नहीं बल्कि यह उनकी RRR सह-कलाकार आलिया भट्ट है। मीडिया के साथ वार्तालाप के बीच आलिया भट्ट ने कहा कि वह चाह रहे है कि एनटीआर जूनियर के वफादार और डेडिकेटेड प्रशंसक उनके हो जाएंगे।

NTR जूनियर के साथ एक और फिल्म साइन करने पर आलिया भट्ट ने बोला है कि- 'अभी इस पर वार्तालाप चल रहा है इसलिए इस बारे में ठीक तौर से कुछ नहीं बोल सकती है। मगर हां, मैं उनके साथ एक और मूवी करना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि वह इतने शानदार, प्रतिभाशाली, बड़े स्टार होते हुए भी जमीन से जुड़ चुके है। उन्होंने अब तक जो काम किया है, मुझे वह बहुत पसंद है।' हंसी में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह NTR जूनियर से अपने प्रशंसकों को देने का अनुरोध करने वाली है। आगे उन्होंने बोला है- 'कृपया मुझे अपने प्रशंसक दे दीजिए। मैं उनके प्रशंसकों से प्यार करता हूं। उनके प्रशंसक बहुत अधिक डेडिकेटेड, वफादार और समर्पित है।'

बड़ा खुलासा: 5 साल से धनुष और ऐश्वर्या के बीच चल रहा था विवाद, फिर हुआ तलाक

गायक कैलाश खेर ने पवन कल्याण की भीमला नायक का हिस्सा बनने के लिए साइन किया

वरुण तेज और वेंकटेश स्टारर फिल्म 'एफ3' को मिली रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -