बड़ा खुलासा: 5 साल से धनुष और ऐश्वर्या के बीच चल रहा था विवाद, फिर हुआ तलाक
बड़ा खुलासा: 5 साल से धनुष और ऐश्वर्या के बीच चल रहा था विवाद, फिर हुआ तलाक
Share:

पिछले कुछ दिनों पूर्व साउथ एक्टर धनुष ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ अलगाव  का एलान करके सबको हैरान किया था उनके फैंस स्टेटमेंट से बहुत निराश और परेशान भी हो गए थे आखिर ऐसा क्या हुआ जो इस कपल ने अपने रास्ते अलग कर चुके है. हर कोई इस खबर से चौंक गया था लेकिन अब एक खबर सामने आई कि साउथ इंडस्ट्री में इस कपल के निर्णय से हैरान हो चुके है बल्कि वो पहले से जानते थे ये सब होने वाला है. और अब जब ऐसा हुआ है तो किसी को इस बात से लगता है कोई फर्क भी नहीं पड़ रहा.

जहां धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अपनी 18 वर्ष की शादी को तोड़कर हर किसी के मन में प्रश्न भी उठाए है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ इंडस्ट्री में इस कपल के मध्य मनमुटाव की खबर से हर कोई वाकिफ था. कहा जा रहा है दोनों के मध्य हाल फिलहाल ही दूरी नहीं आई बल्कि 5 वर्ष से ये दोनों अपने रिश्ते में उलझे थे. हालांकि, दोनों ने बहुत प्रयास किया कि सब सुलझ जाए लेकिन बात नहीं पाई.  ख़बरों की माने तो इंडस्ट्री के लोग तो इस बात से हैरान थे कि इन दोनों ने अपने अलगाव की घोषणा में वक्त लगा दिया जबकि बहुत सालों  से दोनों के रिश्ते में खटास चल रही थी और जिसके बाद हुए अलगाव ने किसी को अचंभित नहीं किया.

23 साल की उम्र में धनुष ने की थी ऐश्वर्या से शादी: धनुष ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से विवाह रचाया था.  जहां इस बारें में कहा जा रहा है जब धनुष की शादी हुई, तब वो महज 23 वर्ष के थे. वो ऐश्वर्या के प्यार में इस कदर पागल थे कि महज 23 वर्ष की उम्र में उन्होंने रिश्ते को नाम देने का निर्णय भी कर लिया था. दोनों की पहली मुलाकात साल 2003 में एक मूवी के सेट पर हुई थी. धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं जिनका नाम यात्रा और लिंगा है.

गायक कैलाश खेर ने पवन कल्याण की भीमला नायक का हिस्सा बनने के लिए साइन किया

वरुण तेज और वेंकटेश स्टारर फिल्म 'एफ3' को मिली रिलीज डेट

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत का रोमांटिक सांग 'कलावती' रिकॉर्ड तोड़ रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -