बॉडीगार्ड्स संग बदतमीज़ी करने पर ट्रोल हुईं आलिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अनपढ़-गंवार...'
बॉडीगार्ड्स संग बदतमीज़ी करने पर ट्रोल हुईं आलिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अनपढ़-गंवार...'
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बॉलीवुड स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं और कभी कभी वह अपने बॉडीगार्ड्स से ऐसे ऐसे बर्ताव करते हैं जिससे वह सुर्ख़ियों में आ जाते हैं और अब हाल ही में ऐसा आलिया भट्ट ने किया है जिससे वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, वैसे अपनी तस्वीरों के लिए और अपनी फिल्मों के चलते आलिया आए दिन सुर्खियों में हैं लेकिन हाल ही में वो एक और वजह से खबरों में आ गईं हैं. जी दरअसल हाल ही में आलिया का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में आलिया कुछ बॉडीगार्ड्स के संग ऐसा बर्ताव करते नजर आ रहीं हैं जिसे देखकर किसी को भी बुरा लग सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं उनके फैंस को भी यह बुरा लगा है और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुना डाली. जी हाँ, दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि ''आलिया अपने किसी शूट की लोकेशन पर पहुंचती है. आलिया जैसे ही कार से उतरती हैं तो वहां मौजूद बॉडीगार्ड्स भागकर आलिया की कार का दरवाजा खोलते हैं. कार से उतरते हुए आलिया ने मीडिया को देख मुस्कुराया और आगे की ओर बढ़ने लगीं. इस दौरान वो बॉडीगार्ड्स से पीछे रह गईं. इस बात का जब गार्ड्स को अहसास हुआ तो वो तुरंत रुक गए और पीछे की ओर आए लेकिन इस जरा सी चूक पर आलिया भड़क गईं. आलिया दोनों बॉडीगार्ड्स को आगे जाने के लिए कहने लगीं. वो बार-बार 'आप जाइए, नहीं आप ही आगे चले जाइए' कहती दिखाई दीं.''

वहीं उसके बाद वो वैनिटी वैन के पास पहुंची और कैमरे के सामने थोड़ा पोज दिया और अपनी वैनिटी में चली गईं. अब लोगों को सोशल मीडिया पर आलिया का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया और सभी ने उन्हें बुरा भला कहा है. एक यूजर ने लिखा है, ''पता नहीं अपने आपको क्या समझती है.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है ''उन्हें थोड़ा तमीज से पेश आना चाहिए था.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ''बद्तमीज कहीं की अनपढ़ और गंवार है ये...'' इस तरह कई यूजर्स ने उन्हें लगातार ट्रोल किया है.

कभी बी ग्रेड फ़िल्में करने वाली इस एक्टर की पत्नी अब बन गई प्रोड्यूसर

'ड्रीम गर्ल' की पूजा हुई शर्टलेस, यूजर्स ने कहा- 'शर्म कहाँ गई नॉटी पूजा...'

ट्रेलर के एक दिन पहले मेकर्स ने फिर शेयर किया Made In China का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -