ट्रेलर के एक दिन पहले मेकर्स ने फिर शेयर किया Made In China का पोस्टर

Sep 17 2019 03:48 PM
ट्रेलर के एक दिन पहले मेकर्स ने फिर शेयर किया Made In China का पोस्टर

बॉलीवुड के दमदार एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस मौनी राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है और इसी बीच मेकर्स इसके हर दिन नए नए पोस्टर रिलीज़ करते जा रहे हैं. आज मेकर्स ने फिल्म का चौथा पोस्टर रिलीज़ किया है जो बाकि तीन की तरह की मज़ेदार दिखाई दे रहा है. इसी के साथ ये भी बता दें कि मेड इन चाइना का ट्रेलर 18 सितंबर यानि कल रिलीज होने जा रहा है. 

फिलहाल राजकुमार राव ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया है जिसमें मेड इन चाइना की पूरी कास्ट हाथ में एक कांच की बॉटल लिए दिखाई दे रहे हैं. फ़िलहाल फैंस इसके ट्रेलर के लिए इंतज़ार कर रहे हैं जो कल रिलीज़ होने वाला है. मेड इन चाइना के ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म इससे पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन साहो के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब इस फिल्म को दिवाली के समय पर रिलीज़ किया जाना है. 

बता दें, मेड इन चाइना में राजकुमार राव, मैनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास अहम रोल प्ले करते दिखाई देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये फिल्म एक नाकामयाब गुजराती बिजनेसमैन पर आधारित है जिसकी शादी मुंबई की रहने वाली एक लड़की मौनी रॉय से हो जाती है. मौनी रॉय राजकुमार राव को चाइना जाने की सलाह देती है और वहां पर अपने बिजनेस की शुरुआत करने के लिए कहती हैं. राजकुमार राव चीनी बिजनेस का आइडिया समझने के लिए एक ऐसी दुनिया में कदम रखते हैं जो उनकी जिंदगी को बदल कर रख देता है. 

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट